B'day Spl : जेठालाल की एक दिन की फीस जानकार उड़ जाएंगे आपके होश
B'day Spl : जेठालाल की एक दिन की फीस जानकार उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

छोटे पर्दे पर पिछले 10 साल से जेठालाल के नाम से मशहूर हुए अभिनेता दिलीप जोशी का आज जन्मदिन हैं. दिलीप आज 50 साल के हो गए हैं. दिलीप की किस्मत तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने के बाद से ही चमक उठी. जब से दिलीप इस शो में आए हैं तब से ही उनकी लोकप्रियता भी बढ़ गई हैं. शुरुआत से ही तारक मेहता का उल्टा चस्मा दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ हैं.

जेठालाल यानी दिलीप जोशी टीवी शोज़ के साथ-साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. फिल्म हम आपके हैं कौन में उन्होंने भोला प्रसाद का किरदार निभाकर भी खूब सुर्खिया बटोरी थी. दिलीप अपने हर शो और फिल्मों में ऐसे मजाकिया किरदार में नजर आए हैं जो दर्शकों को हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर कर देते हैं.

तारक मेहता में दिलीप लीड किरदार में हैं लेकिन क्या आप जानते हैं दिलीप एक दिन की कितनी फीस लेते हैं? नहीं पता ना लेकिन जब आपको पता चलेगा तो शायद आपके भी होश उड़ जाएंगे. तारक मेहता में काम करने के लिए दिलीप एक दिन के लगभग 50 हजार रूपए लेते हैं. जी हाँ... सुनकर उड़ गए ना आपके भी होश लेकिन ये सच हैं. महीने में दिलीप लगभग 25 दिन काम करते हैं जिसके जरिए वो 12 से 13 लाख कमाते हैं.

B'day Spl : दया बेन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं जेठालाल की असली बीवी

आधी रात तक KBC की शूटिंग करते रहे बिग बी, शो में आएँगे कई बदलाव

बंद होने से पहले TRP लिस्ट में शामिल हुआ नामकरण, ये शो रहा नम्बर वन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -