जेट एयरवेज 2022 की पहली तिमाही तक घरेलू सेवाओं को फिर से करेगी शुरू

जेट एयरवेज अगले वित्तीय वर्ष से अपना परिचालन शुरू करने के लिए तैयार है, एयरलाइन प्रमुख ने 2019 के बाद से एक बयान में कहा। जालान कलरॉक कंसोर्टियम के प्रमुख सदस्य मुरारी लाल जालान ने एक बयान में कहा, Q1-2022 तक घरेलू परिचालन को फिर से शुरू करने पर, और Q3/Q4 2022 तक शॉर्ट-हॉल इंटरनेशनल ऑपरेशंस औऱ  "जेट एयरवेज 2.0 का लक्ष्य है।"

शीर्ष एयरलाइन को दिवाला न्यायाधिकरण, नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) में ले जाया गया, जिसके दौरान मुरारी लाल जालान के नेतृत्व वाले जालान कलरॉक कंसोर्टियम ने एयरलाइन को खरीदा। जेट एयरवेज की पहली उड़ान दिल्ली-मुंबई मार्ग पर होगी, यह कहते हुए कि एयरलाइन का मुख्यालय अब मुंबई के बजाय दिल्ली में होगा। नेशनल एनसीएलटी ने इस साल जून में जेट एयरवेज के लिए जालान कलरॉक कंसोर्टियम की संकल्प योजना को मंजूरी दी थी, दो साल बाद एक बार पूरी तरह से सेवा वाली वाहक दिवालिया कार्यवाही में चली गई।

कंसोर्टियम के बयान में कहा गया है कि जेट एयरवेज के लिए पुनरुद्धार योजना एनसीएलटी द्वारा अनुमोदित के रूप में लागू की जा रही है और आने वाले महीनों में सभी लेनदारों को योजना के अनुसार तय किया जाएगा। इसमें कहा गया है कि ग्राउंडेड कैरियर को पुनर्जीवित करने की प्रक्रिया मौजूदा एयर ऑपरेटर सर्टिफिकेट के साथ ट्रैक पर है, जो पहले से ही पुनर्वैधीकरण की प्रक्रिया में है।

PM मोदी के दौरे से पहले अलीगढ़ भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ करने वाला बाबू सिद्दीकी गिरफ्तार

170 यात्रियों को ले जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में हुई तकनिकी खराबी, टेक-ऑफ के बाद वापस लौटा विमान

दिल्ली-NCR में अचानक बदला मौसम, यूपी-हरियाणा में भी अच्छी बारिश के आसार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -