जेट एयरवेज से मात्र 967 रुपए में करें हवाई यात्रा

विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने 'उड़ान' योजना के तहत यात्रियों के लिए मात्र 967 रुपए के शुरूआती किराए की घोषणा की है. कंपनी इस योजना को अगले महीने से अमलीजामा पहनाने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने रविवार को जारी किये एक बयान में कहा कि वह सरकार की क्षेत्रीय वायु संपर्क योजना (उड़ान) के तहत उड़ानों का परिचालन 14 जून से करेगी. कंपनी की पहली उड़ान लखनऊ-इलाहाबाद-पटना मार्ग पर होगी. कंपनी ने बताया कि लखनऊ-इलाहाबाद-पटना, नई दिल्ली-नासिक, नागपुर-इलाहाबाद-इंदौर व लखनऊ-बरेली-दिल्ली मार्ग पर परिचालन की अनुमति मिली है.

इसके अलावा कंपनी ने सोमवार को एक बयान में इन मार्ग पर अपनी उड़ानों के शुरूआती किराए की घोषणा की. कंपनी ने ‘उड़ान’ के तहत लखनऊ-इलाहाबाद-पटना पर शुरूआती किराया 967 रुपए, पटना-इलाहाबाद-पटना पर 1216 रुपए, नागपुर-इलाहाबाद-नागपुर मार्ग पर 1690 रुपए, इंदौर-इलाहाबाद-इंदौर मार्ग पर 1914 रुपए रहेगा. दिल्ली-नासिक-दिल्ली मार्ग पर शुरूआती किराया 2,665 रुपए तय किया  है. 

आपको बता दें कि सरकार ने पिछले वर्ष ‘उड़े देश का आम नागरिक’ अर्थात ‘उड़ान’ नाम से रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम की शुरूआत की थी. उड़ान स्कीम के पीछे सरकार की मनसा छोटे व मझोले शहरों को विमान सेवाओं से जोड़ने तथा क्षेत्रीय स्तर पर उड़ान सुविधाओं को बेहतर बनाने की है. 

 

बांग्लादेश: खाद सामग्री लेने पहुंची भीड़ में भगदड़, 11 की मौत

सिंध जलावर्धन योजना

इस बैंक ने निकाली ग्रेजुएट के लिए वैकेंसी, 32 हजार रु होगा वेतन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -