जेट एयरवेज ने किराए में  दिया 25 फीसदी छूट का ऑफर
जेट एयरवेज ने किराए में दिया 25 फीसदी छूट का ऑफर
Share:

नई दिल्ली : एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज ने आज से सस्ते किरायों का ऑफर शुरू किया है. इसके तहत किराए में आधार किराए पर 25 फीसदी तक छूट दी जा रही है. 12 अक्टूबर की आधी रात से लागू हो रहा ये ऑफर कंपनी के संपूर्ण नेटवर्क के लिए है. 12-17 अक्तूबर के  बीच इस ऑफर के जरिए जेट एयरवेज के नेटवर्क पर आप तुरंत  अंतरराष्ट्रीय यात्रा कर सकेंगे. हालांकि घरेलू मार्गों पर यात्रा 30 अक्टूबर से की जा सकेगी.

उल्लेखनीय है कि देश की प्रमुख विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज ने त्योहारों के दिनों में यात्रियों को चुनिंदा मार्गों पर सस्ते टिकट का ऑफर देकर सस्ती यात्रा करने का रास्ता खोल दिया है. यह ऑफर 12 अक्टूबर से 17 अक्टूबर के बीच बुक कराये गये टिकटों पर भारत से चलने वाली फ्लाइटों के लिए पहले आओ पहले पाओ के आधार पर मिलेगा. घरेलू यात्राओं में देहरादून से दिल्ली के लिए 365 रुपये, हैदराबाद से चेन्नई के लिए 336 रुपये, मुंबई से अहमदाबाद के लिए 426 रुपये और बेंगलुरु से हैदराबाद के लिए 437 रुपये आधार किराया तय किया गया है.

यह ऑफर एक तरफ की यात्रा या वापसी यात्रा दोनों के लिए वैध है और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स के लिए प्रीमियर और इकोनॉमी श्रेणी दोनों के यात्री लाभान्वित होंगे. हालांकि घरेलू यात्रा के लिए यह ऑफर सिर्फ इकोनॉमी क्लास की टिकटों के लिए है.इसके अलावा कंपनी फ्रीचार्ज के जरिए भुगतान करने पर आकर्षक ऑफर भी लाई है जिसमें फ्रीचार्ज से भुगतान करने पर 10 फीसदी का ऑफर या 250 रुपये तक का कैशबैक फ्लाइट टिकटों पर मिल पाएगा.

सस्ते हवाई किराए की दौड़ में जेट एयरवेज भी हुआ शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -