इस कारण जेट एयरवेज ने 15 अप्रैल तक रद्द की अंतराष्ट्रीय उड़ाने

Apr 13 2019 09:34 AM
इस कारण जेट एयरवेज ने 15 अप्रैल तक रद्द की अंतराष्ट्रीय उड़ाने

नई दिल्ली : शुक्रवार को जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने बताया कि जेट ने 12-15 अप्रैल के बीच इंटरनेशनल ऑपरेशन रद्द कर दिए हैं। यात्रियों को होने वाली असुविधा में मदद के लिए सोशल मीडिया रिस्पांस टीम, गेस्ट रिलेशन टीम और कॉन्टेक्ट सेंटर 24 घंटे अपनी सेवाएं दे रहे हैं। प्रवक्ता के मुताबिक एयरलाइन की वर्तमान स्थिति में सुधार लाने के लिए मैनेजमेंट के साथ-साथ हिस्सेदार, कर्जदाता संघ लगातार प्रयास कर रहे हैं। 

आईईडी विस्फोट करने की नीयत से जा रहे नक्सलियों को पुलिस ने दबोचा

पीएमओ ने बुलाई बैठक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री कार्यालय ने जेट एयरवेज की समस्याओं पर चर्चा के लिए मीटिंग बुलाई है। कंपनी इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही है। उडड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने उड्डयन सचिव प्रदीप सिंह खरोला को निर्देश दिए हैं कि जेट एयरवेज से जुड़े मुद्दों की समीक्षा की जाए। सुरेश प्रभु ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने उड्डयन सचिव से कहा है कि यात्रियों को कम से कम असुविधा हो और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित होनी चाहिए। इसके लिए जरूरी कदम उठाए जाएं।

Amazon Fab Phones Fest में मिल रहा 20500 रु तक का भारी डिस्काउंट ऑफर

जानकारी के अनुसार विमान नहीं होने के कारण इसने 12 अप्रैल को सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें रद्द कर दीं। इसके अलावा पूर्वी और उत्तर-पूर्वी राज्यों के लिए फ्लाइट भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित की गई हैं। एयरलाइन ने कहा कि यात्रियों को पैसे लौटाए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक जेट को यात्रियों के 3,500 करोड़ रुपए लौटाने हैं। 

अलवर में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, आठ लोगों की मौत

गढ़चिरौली के पास पोलिंग बूथ पर नक्सलियों ने किया आईईडी बम धमाका