वेतन न मिलने पर भड़के जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन

Apr 14 2019 01:07 PM
वेतन न मिलने पर भड़के जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन

नई दिल्ली : पिछले कुछ दिनों से कर्ज संकट से जूझ रही एयरलाइन जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने शनिवार को दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने मांग की कि सरकार इस मामले में कंपनी की मदद करे. कर्मचारियों ने प्रदर्शन के दौरान न सिर्फ मानव श्रंखला बनाई बल्कि 'जेट एयरवेज' को बचाने का संदेश लिखे पोस्टर्स भी प्रदर्शित किए। 

तेज रफ़्तार ट्रक ने तीन बाइक सवार युवकों को रौंदा, मौत

कर्मचारियों ने की ऐसी मांग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कर्मचारियों के हाथ में जो पोस्टर्स थे, उनमें "जेट एयरवेज को बचाइए', "हमारी पुकार सुनिए, 9डब्ल्यू को उड़ान भरने दीजिए' जैसे संदेश लिखे थे। शनिवार को जेट एयरवेज के केवल सात जहाजों ने उड़ान भरी। कंपनी के अधिकारियों ने 15 अप्रैल तक सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक लगा रखी है। कंपनी पर फिलहाल 8 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का कर्ज है। रुपयों का भुगतान न किए जाने के कारण अधिकांश विमान मैदान में खड़े हैं।

मेरठ में तेज रफ्तार बस ने हेड कांस्टेबल को कुचला, मौके पर हुई मौत

समीक्षा करने के दिए निर्देश 

जानकारी के लिए बता दें आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज की उड़ानें रद्द होने से यात्री भी परेशान हैं। एयरलाइन ने शुक्रवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय उड़ानें सोमवार तक रद्द रहेंगी। इससे पहले गुरुवार को एक दिन के लिए बंद करने की बात कही गई थी। जेट के हालात पर चर्चा करने के लिए पीएमओ ने शुक्रवार को बैठक बुलाई। इससे पहले उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने उड्डयन सचिव प्रदीप सिंह खरोला को जेट के हालातों की समीक्षा करने के निर्देश दिए थे। पीएमओ की बैठक के बाद खरोला ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जेट एयरवेज के प्रबंधन से बात की।

बाइक और पिकअप की भिड़ंत में चार लोगों की मौत

राजस्थान में सड़क हादसों का आतंक, तीन लोगों की मौत

बहुत से देश अपनी इनवेंट्री में भारतीय मिसाइल चाहते हैं : निर्मला सीतारमण