जेट के पूर्व चेयरमैन को एयरपोर्ट पर रोका,  ये है वजह
जेट के पूर्व चेयरमैन को एयरपोर्ट पर रोका, ये है वजह
Share:

मुंबई : जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल को आव्रजन अफसरों ने शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश के लिए उड़ान भरने से ऐन पहले रोक दिया. एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है. दोनों एमिरेट्स की उड़ान संख्या ईके 507 से दुबई होते हुए लंदन के लिए रवाना होने वाले थे. एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि विमान उड़ान भरने के लिए उड़ान पट्टी की ओर जा रहा था, तभी उसे वापस पार्किंग में बुला लिया गया.

एक अधिकारी ने बताया कि, 'नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल ईके 507 फ्लाइट से लंदन जा रहे थे. उन्हें देश छोड़ने से रोक दिया गया.' जेट एयरवेज के एक सूत्र ने कहा कि दोनों चार बड़े सूटकेस के साथ सफर कर रहे थे. उसने कहा कि, 'सारे सूटकेस अनीता गोयल के नाम से थे. ये सूटकेस भी प्लेन से उतार लिये गये जिससे उड़ान में एक घंटे से ज्यादा की देरी हुई.' उड़ान दोपहर 3 बजकर 35 मिनट पर रवाना होने वाली थी. दोनों को उतारने के बाद विमान ने शाम 5 बजे के बाद उड़ान भरी.

नरेश गोयल से इस संबंध में प्रतिक्रिया के लिए संपर्क नहीं किया जा सका है. इस मामले पर एमिरेट्स की प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है. गोयल दंपत्ति को देश से बाहर जाने से रोके जाने की स्पष्ट वजह का तत्काल पता नहीं चल सका है. सूत्रों के मुताबिक, नरेश गोयल बंद हो चुकी कंपनी जेट एयरवेज के बारे में विमानन कंपनी एतिहाद और हिंदुजा समूह के अधिकारियों के साथ बैठक करने जा रहे थे. आपको बता दें कि जेट एयरवेज का परिचालन नकदी संकट कि वजह से 17 अप्रैल से बंद है.

फिर रामबन राष्ट्रीय राजमार्ग पर गिरा पहाड़ का हिस्सा, यातायात हुआ प्रभावित

अपने शिकार पर निकला था सांप, लेकिन गिलहरी ने ही कर दिया ये हाल

जेवराती मांग बढ़ने से सोना चमका तो वही चांदी में नजर आई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -