बॉयफ्रेंड के बच्चे की माँ बनने के लिए हर संभव प्रयास कर रही ये सिंगर
बॉयफ्रेंड के बच्चे की माँ बनने के लिए हर संभव प्रयास कर रही ये सिंगर
Share:

माँ बनना हर महिला का बड़ा सपना होता है और वो अपने इस सपने को पूरा करने के लिए बेसब्री से इंतजार करती हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि ब्रिटिश सिंगर जेसी जे कभी माँ नहीं बन पाएंगी. जी हाँ.... ये खबर सुनकर उनके फैंस काफी दुखी हुए हैं.

आपको बता दें जेसी को बच्‍चों से बहुत प्‍यार है और वे किसी भी कीमत पर मां बनना चाहती हैं. लेकिन डॉक्‍टर्स का इस बारे में कहना है कि, 'वे कभी मां नहीं बन पाएंगी.' लेकिन फिर भी जेसी को इस बात पर यकीन है कि वे कभी ना कभी एक बार तो जीवन में मां जरूर बनेंगी. आपको बता दें जेसी की उम्र 30 वर्ष हैं और उनकी अब तक एक भी संतान नहीं है. इन दिनों जेसी हॉलीवुड एक्टर चैनिंग टैटम को डेट कर रही हैं और वे चैनिंग के बच्चे की मां बनना चाहती हैं.

मां बनने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है ये ब्रिटिश सिंगर, जानें कौन है ये

डॉक्टर्स की ऐसी बात सुनकर जेसी काफी ज्यादा भावुक हो गई हैं और वे अपने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखने लगी हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जेसी ने अपनी मां बनने की ख्वाहिश पर एक गाना भी लिख है जिसका नाम है 'फोर लेटर वर्ड'. ये गाना जेसी के फैंस को खूब पसंद आया है और उन्होंने इसके लिए पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी दिया है. इसके बाद जेसी ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

इस मशहूर एक्टर ने ट्रंप को बताया ‘मेलानोमा’

ईशा अंबानी की सगाई में डांस के जलवे बिखेरेगी ये हॉट एक्ट्रेस

90 साल का हुआ मिकी माउस, ऐसे हुई थी इसकी रचना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -