आलिया की दीवानी हुई यह मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस, कर डाला ऐसा काम
आलिया की दीवानी हुई यह मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस, कर डाला ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भटट् इन दिनों नंबर 1 एक्ट्रेस बनी हुई है. हालांकि बीते दिनों भले ही आलिया की फिल्म कलंक ने कोई खास कमाल नहीं कर सकी हो, लेकिन इसका उन पर कोई भी फर्क नहीं पड़ा है. आलिया के फैशन और स्टाइल स्टेंटमेंट का भी किसी के पास कोई जवाब नहीं है. खासकर यंगस्टर्स उन्हें काफी फॉलो करते हैं और अब हॉलीवुड एक्ट्रेसे ने खुद आलिया को कॉपी किया है. 

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को कॉपी किया है. बता दें कि मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका पार्कर ने आलिया को कॉपी किया है और सेक्स एंड द सिटी एक्ट्रेस ने सेम आलिया जैसा आउटफिट भी पहना हुआ है. अतः बात यह है कि बीते दिनों ही फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के दौरान आलिया ने भी ठीक इसी तरह का आउटफिट पहना था, जो कि अब मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका पार्कर ने पहना है. 
 
फिल्म प्रमोशन्स के दौरान आलिया का फैशन काफी कमाल का था और उस ऑउटफिट में वे काफी सुंदर नजर आ रही थी.आलिया ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के लिए Stella McCartney एक फैंसी खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट ड्रेस कैरी की थी और ये ड्रेस सिल्क की थी और इसमें V नेकलाइन के साथ वॉल्यूमिनस स्लीव्ज दी गई थी. वहीं अब आलिया के जैसी ड्रेस में यह एक्ट्रेस नजर आई और उन्होंने हर किसी को चौंका दिया है. 

 

निक के भाई ने रचाई शादी, प्रियंका की जेठानी बनी यह मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री

फिर इस मॉडल ने दिए सेक्सी पोज, नाम है डेमी रोज...

Chloe Saxon का नया फोटोशूट, बोल्ड-हॉट अवतार से जीत लिया दिल

ऐन हैथवे का खुलासा, कभी नहीं सोचा था मेरे साथ ऐसा होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -