नई सरकार पर मतदान के दो दिन बाद 15 जून को जेरूसलम में निकाला जाएगा मार्च
नई सरकार पर मतदान के दो दिन बाद 15 जून को जेरूसलम में निकाला जाएगा मार्च
Share:

इज़राइल की निवर्तमान सरकार ने कहा है कि पूर्वी यरुशलम के पुराने शहर के माध्यम से दूर-दराज़ राष्ट्रवादियों और समर्थक बसने वाले समूहों द्वारा एक विवादास्पद मार्च 15 जून को आगे बढ़ेगा, सुरक्षा चिंताओं के कारण घटना को समाप्त करने के एक दिन बाद लिया गया एक निर्णय।

कई दक्षिणपंथी आयोजकों ने मार्च को स्वतंत्र अभिव्यक्ति के नियमित प्रदर्शन के रूप में वर्णित किया, लेकिन कई आलोचकों को डर था कि यह पहले से ही बढ़े हुए तनाव के लिए एक मैच सेट कर सकता है, जो कि शेख जर्राह के पूर्वी यरुशलम के पड़ोस में फिलिस्तीनियों के इजरायल के जबरन निष्कासन के परिणामस्वरूप आया है। और सिलवान।

बयान में कहा गया है, "मार्च मंगलवार, 15 जून को आयोजित किया जाएगा।" बयान में कहा गया है कि कैबिनेट ने निर्णय को मंजूरी दे दी है और यह कार्यक्रम "पुलिस और आयोजकों द्वारा सहमति" के प्रारूप में आयोजित किया जाएगा। मार्ग पर इजरायली पुलिस के विरोध के कारण आयोजकों ने एक दिन पहले, मूल रूप से गुरुवार को होने वाले मार्च को बंद कर दिया था और जैसा कि हमास के एक शीर्ष अधिकारी ने इजरायल को "पूर्वी यरुशलम और अल-अक्सा मस्जिद परिसर तक पहुंचने" के खिलाफ चेतावनी दी थी।

सरकार ने निजी अस्पतालों में कोरोना टीकों की लागत की निर्दिष्ट

आज का दिन इन राशिवालों के लिए होने वाला है खास, जानिए आज का राशिफल

फीफा ने इंडियन सुपर लीग क्लब ईस्ट बंगाल और केरला ब्लास्टर्स पर लगाया प्रतिबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -