जर्सी का नया गाना 'बलिए रे' हुआ रिलीज, नजर आई शाहिद-मृणाल की लव केमेस्ट्री
जर्सी का नया गाना 'बलिए रे' हुआ रिलीज, नजर आई शाहिद-मृणाल की लव केमेस्ट्री
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी आगामी मूवी जर्सी को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में हैं। वो इस मूवी में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। इस मूवी के चलते शाहिद को कई चोटें भी आईं थीं। इस मूवी का ट्रेलर तो पहले से ही बड़ा हिट साबित हुआ है। अब इसके सांग यूट्यूब पर तहलका मचा रहे हैं। इस मूवी का अब एक नया सांग रिलीज किया है। इस सांग में शाहिद कपूर एवं मृणाल ठाकुर की लव केमेस्ट्री नजर आ रही है। शाहिद कपूर इस सांग में नए लुक में भी दिखाई दे रहे हैं।

शाहिद कपूर की मूवी ‘जर्सी’ का नया सांग ‘बलिए रे’ लॉन्च कर दिया गया है। इस सांग को जर्सी का लव सॉन्ग बोला जा सकता है। इस मूवी में शाहिद कपूर एवं मृणाल ठाकुर के बीच एक लव केमेस्ट्री की ट्रेलर में झलक मिली थी। उसके पश्चात् प्रतीक्षा थी कि आखिर किस प्रकार से उनकी ये लव केमेस्ट्री पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म के रिलीज के पहले उसके एक सांग के जरिए इन दोनों के प्यार को दिखाया गया है। सांग में शाहिद एवं मृणाल के बीच कई इंटिमेट सीन भी नजर आ रहे हैं।

वही फिल्म जर्सी के नए सांग ‘बलिए रे’ को सचेत टंडन, स्टेबिन बेन एवं परंपरा टंडन ने गया है। इसके लिरिक्स भी शैले ने लिखे हैं। इस सांग में रैप का भी उपयोग किया गया है। इस रैप को लिखा और गाया है मेलो डी ने। इसके म्यूजिक कंपोजर के किरदार में सचेत एवं परंपरा की जोड़ी है। इस सांग को जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस सांग में शाहिद कपूर बहुत यंग दिखाई दे रहे हैं। इसमें उनके प्यार वाले लुक के साथ-साथ गुस्सैल वाला अंदाज भी नजर आ रहा है।

पत्नी पत्रलेखा संग राजकुमार राव ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर कि हैरत में पड़े फैंस

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर, जबरदस्त एक्शन में नजर आए एक्टर

हवाई यात्रा के दौरान एक दूसरे से अचानक मिले धर्मेंद्र और सचिन, अभिनेता बोले- 'मेरा प्यारा बेटा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -