शाहिद कपूर की तबियत खराब होने के कारण पोस्टपोंन हुई फिल्म जर्सी की शूटिंग
शाहिद कपूर की तबियत खराब होने के कारण पोस्टपोंन हुई फिल्म जर्सी की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर चर्चा में हैं. कबीर सिंह में उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने के बाद अब दर्शक उन्हें साउथ की दूसरी रीमेक जर्सी में देखने के लिए उतावले हैं. परन्तु शायद फैंस को इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. खबर है कि शाहिद कपूर की तबीयत खराब होने की वजह से फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन कर दी गई है.

इस वजह से फिल्म की शूट‍िंग हुई पोस्टपोन
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार , शाहिद कपूर पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. उनकी खराब तबीयत को देखते हुए उनके डॉक्टर ने उन्हें कुछ समय तक कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दी है. एक्टर को उनके सभी काम होल्ड पर रखने को कहा गया है. यही वजह है कि फिल्म जर्सी की शूटिंग की तारीख आगे बढ़ा दी गई है. बता दें कि खराब तबीयत होने के बावजूद पिछले दिनों शाहिद ने एक अवॉर्ड फंक्शन अटेंड किया था.

इस दिन शुरू होगी जर्सी की शूट‍िंग
एक्टर के करीबी सूत्र ने बताया, 'शाहिद एक प्रोफेशनल व्यक्त‍ि हैं और अपनी जुबान के पक्के हैं. इसलिए डॉक्टर के बेड रेस्ट की सलाह के बावजूद वे अपनी कमिटमेंट पूरी करने के लिए अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल हुए थे. फिलहाल इसके बाद वे काफी बीमार पड़ गए. शाहिद नहीं चाहते कि कोई भी किसी तरह का नुकसान झेले. इसलिए अब उनके सेहत को ध्यान में रखते हुए, जर्सी की शूटिंग एक हफ्ते बाद 13 दिसंबर से शुरू की जाएगी'.

जर्सी के प्रोड्यूसर अमन गिल ने भी कहा, 'शाहिद अपने काम के प्रति काफी प्रोफेशनल अप्रोच रखते हैं और उन्होंने हमेशा अपना बेस्ट दिया है. फिलहाल , कुछ दिनों से वे बहुत बीमार हैं और उनकी सेहत हमारे लिए बहुत जरूरी है. इसलिए उनकी रिकवरी के लिए हमने फिल्म की शूटिंग एक हफ्ते बाद शुरू करने का फैसला लिया और अब यह 13 दिसंबर को शुरू किया जाएगा'.  जर्सी साउथ मूवी 'जर्सी' का रीमेक है. इसे गौथम तिन्नामुरी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं. इसमें एक्टर और शाहिद के पापा पंकज कपूर भी नजर आएंगे.

आज है विरुष्‍का की सेकेंड मैरिज एनिवर्सरी, एक-दूजे को इस ख़ास अंदाज में किया विश

'दबंग 3' के क्लाइमेक्स सीन से किच्चा सुदीप का यह लुक हो रहा है वायरल

अपनी खोई हुई फिल्म की तलाश में अमिताभ, सोशल मिडिया पर लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -