ठप्प होते दिख रही शाहिद कपूर की 'जर्सी', पहले दिन इतना रहा बिजनेस
ठप्प होते दिख रही शाहिद कपूर की 'जर्सी', पहले दिन इतना रहा बिजनेस
Share:

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'जर्सी' बीते कल रिलीज हुई है और इस फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। हालाँकि फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल करती नहीं दिख रही है। जी दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे केवल ढाई स्टार रेटिंग देकर काफी स्लो और खींची गई फिल्म बताया है।

इसी के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को कोई खास धमाकेदार शुरुआत नहीं मिली है। आप सभी को बता दें कि इन दिनों साउथ की फिल्में 50 करोड़ रुपये से थिएटर्स में ओपनिंग कर रही हैं हालाँकि बॉलीवुड फिल्मों को कम ओपनिंग में देखा जा रहा है। शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट आखिरी वक्त पर बदली गई थी क्योंकि मेकर्स इसे KGF 2 और BEAST जैसी साउथ फिल्मों के साथ रिलीज करने से कतरा रहे थे। हालांकि बावजूद इसके ये फिल्म थिएटर्स में ठप्प साबित होती दिख रही है।

आप सभी को बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ एक प्लस पॉइंट ये जरूर रहा है कि फिल्म सैलेटाइल, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स बेच कर पहले ही अपनी लागत निकाल चुकी है। ऐसे में अगर थिएटर्स में फिल्म नहीं भी चली तो प्रोड्यूसर्स को कुछ खास नुकसान नहीं होगा। आप सभी को यह भी बता दें कि 'जर्सी' साउथ की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिंदी रीमेक थी जिसे ज्यादातर लोग पहले ही देख भी चुके थे। हालाँकि जर्सी में शाहिद का अभिनय काबिल ए तारीफ़ रहा है और लोग उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर KGF की कमाई ने उड़ाए सबके होश, 1 सप्ताह में कमाएं इतने करोड़

थमने का नाम नहीं ले रही है KGF 2 की कमाई, इन बड़ी फिल्मों को चटाई धुल

हर दिन हैरान कर रही है KGF Chapter 2 की कमाई, जानिए क्या है आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -