अपनी दोस्त की शादी में खूब नाची माया, वीडियो हो रहा जमकर वायरल
अपनी दोस्त की शादी में खूब नाची माया, वीडियो हो रहा जमकर वायरल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में माया बनाकर सभी के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों अपनी दोस्त की शादी में नजर आईं और वहां से अब तक वह बाहर नहीं आ पाईं हैं. जी दरअसल शादी बीते दिनों थी और इस शादी में वह शिरकत करने के लिए पहुंची थी और अब तक उनपर से शादी का क्रेज गया नहीं है तभी वहां के फोटोज वह लगातार शेयर कर रहीं हैं. जी हाँ, इस दौरान जेनिफर खूबसूरत ब्राइड्स मेड बनी दिखाई दीं और इस शादी से उनकी काफी सारी इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@jennifer.kushal.love) on

आपको बता दें कि ब्राइड्स मेड बनी जेनिफर अपनी दोस्त की शादी में बेहद खुश और मस्ती करती नजर आईं और उनके शादी के डांस के वीडियो इस समय सभी जगह आग लगा रहे हैं. इस शादी की तस्वीरों को खुद जेनिफर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं इन तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट करते हुए जेनिफर ने दोस्त के लिए खास मैसेज भी लिखा है और उन्हें शादी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं.

आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों में वह अपने दोस्त की शादी में परफेक्ट ब्राइड्समेट बनकर झूमती दिखाई दीं और एक वीडियो में वह जमकर नाच भी रहीं हैं. वीडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि इस शादी में जेनिफर ने सबसे ज्यादा मस्ती की है और इस दौरान जेनिफर ग्रीन कलर के गाउन में नाचती हुईं नजर आईं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में जेनिफर सब कुछ भुलकर बेहद जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं और उनका लुक काफी अच्छा है. वह जल्द 'बेहद 2' में माया के किरदार में नजर आने वाली हैं.

माँ बनी 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की यह एक्ट्रेस, नहीं दी थी किसी को प्रेग्नेंसी की खबर

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन मां ने खोले कई राज, बताया रश्मि के साथ रिश्ते की सच्चाई

अपनी शादी को लेकर नेहा पेंडसे ने किया बड़ा खुलासा, इस जगह लेंगी सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -