क्रिसमस से पहले जेनिफर विंगेट ने बेपनाह और बेहद के स्टार्स संग किया सेलिब्रेशन
क्रिसमस से पहले जेनिफर विंगेट ने बेपनाह और बेहद के स्टार्स संग किया सेलिब्रेशन
Share:

बेहद शो की अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने क्रिसमस के पहले ही क्रिसमस मना लिया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपनी क्रिसमस की फोटोज को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. उन्होंने सप्ताह के अन्य में अपने करीबी दोस्तों के साथ क्रिसमस की शुरुआती पार्टी की और इस दौरान उनके साथ कई टीवी स्टार्स नजर आए हैं. जी दरअसल अभिनेत्री ने कल रात (15 दिसंबर) पार्टी से कई तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "‘Tis the season to be jolly..and boy did we go all out!! Compliments of the season from me and mine to you and yours.. @rubinas @suetox @simmerouquai @poojabsharma missed you guys!”

इसमें वह एक झिलमिलाता हरा ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं और इस दौरान उनके साथ उनकी ऑन-स्क्रीन मॉम कविता घई (बेहद से) भी नजर आ रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर में उनके साथ बेपनाह के सह-कलाकार हर्षद चोपडा, सेहबान अजीम और नमिता दुबे दिख रहे हैं. सभी अच्छे दोस्त हैं और इस दौरान जेनिफर के साथ ऐश्वर्या सखुजा, तनुज विरवानी और कुछ अन्य लोग भी पार्टी में नजर आए. इस दौरान जेनिफर ने घर को क्रिसमस के पेड़ के साथ उत्सव की भावना में सजाया गया था और जेनिफर ने हरे ड्रेस के बाद ड्रेस चेंज की और रेड ड्रेस में एक और शिमर कोट वाला ड्रेस पहना जिसपर क्रिसमस के बॉल्स लगे थे.

इस दौरान केक कटिंग, डांसिंग, सिंगिंग और गेमिंग सेशन भी रखा गया और सभी मदमस्त अंदाज में नजर आए. इन दिनों आप जेनिफर को बेहद के दूसरे सीज़न में देख रहे होंगे.

बिग बॉस के घर से मालकिन हुई गायब, काफी वक्त से नहीं आ रही हैं नजर

सान्या की 'पगलेट' में इस टीवी एक्ट्रेस ने की एंट्री, 'नागिन 4' में अहम किरदार को किया मना

बिग बॉस 13 से हिन्दुस्तानी भाऊ क्यों हुए बाहर, इस बात का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -