Video : पोल डांस कर फैंस को दीवाना बना रहीं हैं जेनिफर विंगेट
Video : पोल डांस कर फैंस को दीवाना बना रहीं हैं जेनिफर विंगेट
Share:

लगातार अपनी सेक्सी अदाओं से फैंस को मदहोश करने वाली बेपनाह फेम जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपने हॉट अंदाज से सभी को फिर से मदहोश कर दिया है. इस समय वह अपने एक डांस को लेकर चर्चाओं में हैं. जी हाँ, वैसे ही वह अपने सीरयल से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. आप सभी जानते ही हैं कि जेनिफर विंगेट सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, और अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं.

 

अब हाल ही में जेनिफर का एक वीडियो तेजी से सरल हो रहा है इस वीडियो में जेनिफर सेक्सी पोल डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. जी हाँ और इसमें वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि जेनिफर विंगेट को हाल ही में छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की खिताब से नवाजा गया था. इन दिनों जेनिफर विंगेट कलर्स चैनल के सीरियल बेपनाह में जोया की भूमिका में नजर आ रही हैं.

इस सीरियल में फैंस उनके और हर्ष चोपड़ा की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं.साथ ही पिछले कुछ दिनों से ये भी खबर आ रही है कि जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस शो के पहले जेनिफर बेपनाह शो में नजर आ चुकीं हैं और यह वीडियो उसी शो का है.

ब्रा और पेंटी में सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आई पूनम पांडे

बिग बॉस 12: दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं फैंस, कर रहे हैं सृष्टि रोड़े का सपोर्ट

रियल लाइफ में एक दूजे को डेट कर रहे हैं ज़ोया और आदित्य!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -