इस एक्टर के साथ रात बिताने के बाद उसे दोस्त बता रहीं हैं जेनिफर विंगेट

Sep 21 2018 03:00 PM
इस एक्टर के साथ रात बिताने के बाद उसे दोस्त बता रहीं हैं जेनिफर विंगेट

कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं जेनिफर विंगेट को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'बेपनाह' में देख रहे होंगे. इस शो में वह बहुत हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहीं हैं . आप सभी को पता ही होगा कि जेनिफ़र एक्टर करण सिंह ग्रोवर की पत्नी रह चुकी है लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है. जेनिफ़र से तलाक लेने के बाद करण ने बिपाशा बासु से शादी कर ली. आपको बता दें कि यह करण की तीसरी शादी थी. खबरों की माने तो जेनिफ़र भी काफी समय से एक्टर शाहबान आजिम को डेट कर रही है शाहबान उनके साथ शो बेपनाह में उनके पति के किरदार में नजर आ चुके हैं.

हाल ही में जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कह दिया की वे सिर्फ अच्छे दोस्त है. आपको बता दें कि टीवी शो बेपनाह में नजर आए जोया उर्फ़ जेनिफर के पति यश उर्फ़ शेहबान आजिम एक दूजे को काफी लम्बे समय से जानते हैं और शो की शुरुआत में शेहबान आजिम को शो में लेने के लिए भी जेनिफर ने ही कहा था. दोनों शो के दौरान अक्सर साथ में रहें यहाँ तक कि खबरें यह भी आईं थीं कि जब मसूरी की वादियों में शूटिंग हुई थी तब दोनों ने एक ही कमरे में रात भी बिताई थी.

हर बार दोनों ने एक दुसरे को एक अच्छा दोस्त ही बताया है अब सच क्या है यह जेनिफर ही बता सकती हैं. लम्बे अर्से से एक-दूजे के साथ रहने वाले शेहबान आजिम और जेनिफर विंगेट अब भी कहीं ना कहीं साथ में स्पॉट हो ही जाते हैं और दोनों को साथ में वक्त बिताते हुए कई बार देखा जा चुका है.

जल्द ही बंद होने वाले हैं टीवी के यह 6 शो

बिग बॉस 12: शिवाशीष को गाली देकर विवादों से घिरे श्रीसंत

अनूप और जसलीन के रिश्ते पर खुलकर बोली शिल्पा 'औरत को आदमी से छोटा..'