अपनी दूसरी शादी की खबरों पर भड़की जेनिफर विंगेट, कह दी ऐसी बात...
अपनी दूसरी शादी की खबरों पर भड़की जेनिफर विंगेट, कह दी ऐसी बात...
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की बहुत ही बोल्ड और ब्यूटीफुल टीवी स्टार जेनिफर विंगेट का शो 'बेपनाह' हाल ही में ऑफ एयर हुआ है लेकिन उनकी फैन फॉनोइंग बरकरार है. आज भी उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. जेनिफर ने टीवी के कई शोज में काम किया है और हर शो में उन्हें पसंद किया गया है. जेनिफर अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है. वहीं उनकी जोड़ी को कई एक्टर्स के साथ पसंद किया जाता है. हाल ही में उनके शो 'बेपनाह' के बंद होने से उनके चाहने वाले काफी नाराज है.

ऐसे में जेनिफर विंगेट ने हाल ही अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मुझे समझ नहीं आता कि क्यों लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं अपनी जिंदगी में किसी की कमी महसूस करती हूं। मेरे पास मुझे प्यार करने वाला परिवार और शानदार दोस्त हैं, मेरे पास मेरा साथ देने वाले लोग हैं।' आप सभी जानते ही होंगे कि, 'दिल मिल गया' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे हिट टीवी शो दे चुकीं जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी लेकिन ये शादी ज्यादा दिन चली नहीं और साल 2014 में उनका तलाक हो गया. वहीं उसके बाद जेनिफर का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा लेकिन किसी से भी उनका अफेयर सामने नहीं आया.

वहीं इन दिनों लगातार जेनिफर का नाम उनके करीबी दोस्त शहबान अजीम के साथ जोड़ा जा रहा है लेकिन इस पर इन दोनों ने ही साफ किया है कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. आप सभी को बता दें कि जेनिफर यह भी साफ़ कर चुकीं हैं कि वह अब दोबरा शादी नहीं करना चाहती हैं. जेनिफर ने साफ कहा कि उनकी जिंदगी में प्यार के लिए हमेशा जगह है, लेकिन उन्हें लगता है कि फिलहाल इसकी जरुरत नहीं है. वहीं फैंस को फिर भी जेनिफर की दूसरी शादी का इंतज़ार है.

टीवी इंडस्ट्री छोड़ फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने चली जेनिफर विंगेट!

इस एक्ट्रेस को एक रात के इवेंट के लिए मिलते हैं करोड़ो रूपए....

'बेपनाह' बंद होने के पहले हर्षद चोपड़ा ने दिया फैंस को यह मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -