गोवा में दोस्तों संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं हैं जेनिफर विंगेट
गोवा में दोस्तों संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं हैं जेनिफर विंगेट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि समर का सीजन आ चुका है और ऐसे में बहुत से टीवी के सितारें वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं और अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. इन सभी में क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हसनंदानी और मौनी रॉय जैसी अभिनेत्रियों को समंदर किनारे मस्ती करते हुए देखा गया था वहीं अब इस लिस्ट में अब जेनिफर विंगेट का नाम भी जुड़ गया है. जी हाँ, जेनिफर वेकेशन मूड में नजर आ रही हैं और अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं.

आपको याद हो टीवी शो बेपनाह के ऑफ एयर होने के बाद से ही जेनिफर टीवी से गायब हैं और जोया के रूप में जेनिफर को लोगों ने खूब पसंद किया था और उसके बाद से वह नजर नहीं आईं हैं लेकिन अपने नए अंदाज से उन्होंने सभी का दिल जीता है जो हाल ही में नजर आया है. इन दिनों जेनिफर गोवा की सैर करने निकल गई हैं और वहां से वह लगातार फोटोज अपलोड कर रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसमें वो गोवा में मस्ती करती नजर आ रही हैं और यहां पर वो अकेले नहीं गई हैं बल्कि वो तो अपने दोस्तों के साथ अपने हॉलीडेज इंजॉय कर रही हैं.

वहीं आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में आंखों पर काला चश्मा लगा के जेनिफर अपना दोस्तों के साथ पोज देती नजर आई है जो सेक्सी लग रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक़ गोवा से हॉलीडे मनाने के बाद जेनिफर 'बेहद 2' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी और इस शो में वह एक नए को-स्टार संग रोमांस करते नजर आएंगी.

केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए बिग बी ने पूछा सांतवा सवाल

किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले इस सिंगर ने इस तरह बिखेरा संगीत का जादू

तबियत खराब होने पर भी यह एक्टर लगातार कर रहा था काम, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -