एक बार फिर अपने सेक्सी लुक से जेनिफर विंगेट ने लगाई आग
एक बार फिर अपने सेक्सी लुक से जेनिफर विंगेट ने लगाई आग
Share:

जी दरअसल एक बार फिर जेनिफर विंगेट अपनी बेहतरीन तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं जो आपके लिए आज हम लेकर आए हैं. जी दरअसल हाल ही में जेनिफर ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वो खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वो कमाल नजर आ रही हैं और सेक्सी टाँगे दिखाती नजर आ रहीं हैं. इसके पहले पहली बार जेनिफर बिकिनी में नजर आईं थीं लेकिन उनके फैंस को उनका लुक पसंद नहीं आया था.

वहीं अब उनका यह लुक फैंस को भा रहा है. इस लुक की तस्वीरें शेयर कर जेनिफर ने लिखा है When it comes to footwear; I'm guilty, I have a fetish and with @skechersindia , I am spoilt for choice. Crushing over your new CALI range that feels comfy and looks stylish with any outfit. Each one, pick one #SkechersCali इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. फिलहाल इन तस्वीरों में जेनिफर कलरफुल ड्रेस में दिख रही हैं और जेनिफर को देखकर ऐसे लग रहा है मानो वो इस तस्वीर को क्लिक करवाने के लिए काफी समय से इंतज़ार कर रहीं थीं.

जेनिफर का लुक बेहद की माया की याद दिला रहा है जो उनका पॉपुलर किरदार है. खबरों के अनुसार बहुत जल्द जेनिपर बेहद 2 में माया बन कर दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाली हैं और वैसे ही इस शो का दर्शकों को काफी समय से इंतजार था. जी हाँ, फिलहाल इन फोटोज में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

'भारत' फिल्म के प्रचार अभियान में सलमान ने कपिल के शो पर की मस्ती

फरहान संग शिबानी ने करवाया शादी का प्री-वेडिंग शूट, सामने आईं तस्वीरें!

शो 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' ने पूरे किए 200 एपिसोड, स्टार्स है उत्साहित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -