नए फोटोशूट से जेनिफर विंगेट ने मचाई सनसनी
नए फोटोशूट से जेनिफर विंगेट ने मचाई सनसनी
Share:

हाल ही में एक बार फिर जेनिफर विंगेट अपनी बेहतरीन तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में जेनिफर ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वो दमदार लोकेशन पर जमकर पोज दिखाई दे रही हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही जेनिफर ने अपना फोटोशूट करवाया है जिसमें वो कमाल नजर आ रही हैं और बिकनी में दिख रहीं थीं. पहली बार जेनिफर बिकिनी में नजर आईं थीं लेकिन उनके फैंस को उनका लुक पसंद नहीं आया था.

फिलहाल इन तस्वीरों में जेनिफर सिल्वर ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं और जेनिफर को देखकर ऐसे लग रहा है मानो वो किसी गहरी सोच में डूबी हुई हैं. वैसे इन तस्वीरों में जेनिफर का लुक बेहद की माया की याद दिला रहा है जो उनका पॉपुलर किरदार है. खबरों के अनुसार बहुत जल्द जेनिपर बेहद 2 में माया बन कर दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाली हैं और वैसे ही इस शो का दर्शकों को काफी समय से इंतजार था.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों जेनिफर किसी टीवी शो का हिस्सा न हो लेकिन वह पानी तस्वीरों से लोगों के बीच सनसनी मचा देती हैं. फिलहाल इन फोटोज को शेयर कर जेनिफर ने लिखा है Shedding my skin - Be brave, dear one, You are becoming your authentic self. वहीं एक फोटो और शेयर कर जेनिफर ने लिखा है How-se Slytherin! Always Outnumbered, Never Outclassed. इसमें भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

गाय संग बैठकर देसी अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

बोल्ड सीन देने से पहले घर फ़ोन करती है यह एक्ट्रेस और मम्मी-पापा से कहती है...

खुलेआम इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया प्यार का इजहार, कहा- 'मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -