एशिया की 50 सबसे फेमस  महिलाओं में जेनिफर विंगेट शामिल
एशिया की 50 सबसे फेमस महिलाओं में जेनिफर विंगेट शामिल
Share:

 टेलीविज़न की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट अपनी बोल्डनेस के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं . जेनिफर अपने सोशल मीडिया पेज पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. वो आये दिन अपने हॉट फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं. टेलीविज़न की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में जेनिफर विंगेट शामिल हैं. हाल ही में जेनिफर को एक बड़ी उपलब्धि मिली है. जिसकी खबर सोशल मीडिया पर काफी जोर से वायरल हो रही है. 

 

Caught in the act ....of Introspection... important reminders that keep me grounded to my roots. #WhereICameFrom #WhereIAmGoing #RemindedEveryday

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

प्रसिद्ध हस्तियों की सूची जारी करने वाली एक पत्रिका ने जेनिफर विंगेट को  '50 सबसे अधिक सेक्सी एशियाई महिलाओं' की सूची में शामिल किया है. 30 साल की जेनिफर विंगेट ने इस पर बात करते हुए कहा है कि इसका सारा श्रेय मेरी टीम को जाता है. मेरा स्टाइलिस्ट और मेरा मेकअप करने वाले लोग,मैं अच्छी दिखूं इसके लिए मेरी पूरी टीम काफी मेहनत करती है. अपनी उम्र को लेकर जेनिफर विंगेट ने कहा है कि 'मैं अपनी उम्र को पूरे गौरव के साथ स्वीकार करूंगी. 

 फिलहाल जेनिफर विंगेट कलर्स टीवी पर प्रसारित लोकप्रिय सीरियल 'बेपनहा' में जोया का किरदार निभा रही हैं. जेनिफर विंगेट ने इस साल बड़े परदे पर एंट्री करने वाली थीं. फिल्म 'फिर से' में जेनिफर विंगेट नज़र आतीं पर अब तक फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकी है. फिल्म को बने हुए काफी समय को चूका है पर यह तब तक रिलीज़ नहीं हो सकी. इसकी रिलीज़ डेट 26 जनवरी थी.

रिलीज से पहले सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने कमाए 190 करोड़

Video : एक बार फिर टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने दिखाया अपने डांस का जलवा

अंदर से इतना आलिशान है कंगना रनौत का 30 करोड़ का आशियाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -