जेनिफर विंगेट ने इस ख़ास अंदाज में माँ को किया मदर्स डे विश
जेनिफर विंगेट ने इस ख़ास अंदाज में माँ को किया मदर्स डे विश
Share:

टीवी के चर्चित शो 'बेहद' के जरिये अपनी एक अलग पहचान बना चुकी मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही है. मदर्स डे के इस ख़ास मौके पर जेनिफर ने अपनी कुछ बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और कई बार तो वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय रहती है.

जेनिफर ने जो हाल ही में अपनी तस्वीर शेयर की उन तस्वीरों में उन्हें उनकी माँ गोद में उठाये हुए है. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ जेनिफर ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि Of course that baby is me and that’s my very svelte mom holding me. So many years hence, nothing’s changed. She’s still kinda holding me coz there’s no two ways about it. I will always be her baby.

बता दे कि जेनिफर इन दिनों टीआरपी के मामले में सबसे आगे चल रहा शो 'बेपनाह' में नजर आ रही है जिसमे वह जोया का किरदार निभा रही है. जेनिफर को इस शो में खूब पसंद किया जाता है, वही शो में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता हर्षद चोपड़ा नजर आ रहे है. इन दोनों की जोड़ी को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा और यही वजह है कि ये शो अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शको का पसंदीदा शो बना हुआ है.

ये भी पढ़े

फिर ट्रोल होने को तैयार राखी सावंत और अर्शी खान

'इश्कबाज़' एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड तस्वीर

क्या आपने देखा अंकिता लोखंडे का ये अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -