जेनिफर विंगेट के हुस्न ने मचाया बवाल, देखकर छूटे फैंस के पसीने
जेनिफर विंगेट के हुस्न ने मचाया बवाल, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) का बोल्ड अंदाज हमेशा से ही प्रशंसकों का दिल जीतता आया है। जेनिफर विंगेट लंबे वक़्त से टेलीविज़न की ग्लैमर क्वीन बनी हुई हैं। जेनिफर विंगेट ने वर्ष 2000 में अभिनय करियर आरम्भ किया था। पहले बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिर टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपने हुनर का कमाल दिखाया। सीरियल 'दिल मिल गए' से लेकर 'बेहद' तक, इन सीरियल्स में जेनिफर की भूमिका और उनका काम जबरदस्त रहा है। 

सोशल मीडिया पर ऐसे तो जेनिफर विंगेट अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों एवं वीडियोज से नेटीजन्स को इंप्रेस करती रहती हैं मगर उनके नए वीडियो ने तो धमाल ही मचा दिया है। जेनिफर नए वीडियो में हल्के रंग के को-अर्ड सेट में फोटोशूट के लिए ग्लैमरस अंदाज दिखाती दिखाई दे रही हैं। जेनिफर की आंखों की मस्ती ने लोगों की धड़कने थाम दी हैं। प्रशंसक जेनिफर विंगेट की तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं। 

अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में अपनी भूमिका से खूब इंप्रेस की थी। तत्पश्चात, वह 'दिल मिल गए', 'सरस्वतीचंद्र' और 'बेहद' जैसे सीरियलों में कमाल ही कर गईं। जेनिफर कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। 'कोड एम 2' में जेनिफर के किरदार की खूब तारीफें हुई थीं। 

'आज का दिन पूरा मेरे साथ बिताना', इंटरनेट पर छाया भारती सिंह का ये VIDEO

उर्फी जावेद ने खोला अपनी खूबसूरती का राज, आप भी जान लें

सलमान खान ने सबके सामने खोली टीना दत्ता की पोल, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -