पहली बार इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आईं जेनिफर विंगेट
पहली बार इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आईं जेनिफर विंगेट
Share:

आप सभी को बता दें कि आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली टीवी की मशहूर और खूबसूरत ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह खूबसूरत साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर पोस्ट कर लिखा है Saree Pe Saree so not sorry to be in Indore, People! Weather's good, people are warm and a lot of food and fun to top it all! #Bepannaah

आपको बता दें कि वह अपनी इस तस्वीर के कारण खूब तेजी से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं उन्हें साड़ी में हर इंसान खूब पसंद कर रहा है वह वाकई में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं, जेनिफर को पहली बार साड़ी में इतने खूबसूरत अंदाज में देखा गया है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों जेनिफर 'बेपनाह' में जोया का किरदार निभा रहीं हैं जो घर-घर में फेमस है. ऐसे में जेनिफर अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है यह तस्वीर बेपनाह के प्रोमशन के दौरान की है जो बहुत खूबसूरत हैं. आपको पता दें कि जेनिफर की खूबसूरती की तारीफ उनके एक्स हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर भी कर चुके हैं, जो अब उनके पति नहीं है बल्कि बिपाशा बासु के पति है.

आप सभी जानते ही होंगे कि जेनिफर करण की एक्स वाइफ हैं. जेनिफर विंगेट बेपनाह के साथ ही कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं जैसे - 'शाका लाका बूम बूम' में पिया, 'कसौटी जिंदगी की' में स्नेहा बजाज का किरदार, 'सरस्वतीचंद्र' में कुमुद, 'बेहद' में माया और 'बेपनाह' में जोया आदि.

जो चाहते हो वही दिखेगा, मोनालिसा की सेक्सी तस्वीर जीत लेंगी दिल... मोह लेंगी मन...

बिग बॉस 12: इस बार नॉमिनेट होंगे ये 9 सदस्य, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट

नागिन 3 के बाद अब कलर्स पर आएगा एक और विषैला शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -