दुर्गा पूजा के लिए बहुत खूबसूरत नजर आईं जेनिफर विंगेट
दुर्गा पूजा के लिए बहुत खूबसूरत नजर आईं जेनिफर विंगेट
Share:

इन दिनों कई टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसस अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. ऐसे में शो बेपनाह में नजर आने वाली जेनिफर विंगेट भी उन्ही में से एक हैं और उनके चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. आप सभी को बता दें कि टीवी शो बेपनाह से घर घर में पहचान बनाने वाली जोया आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों को शेयर करती हैं. ऐसे में जेनिफर विंगेट के इंस्टाग्राम पर आप उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो देख सकते हैं.

अभी भी उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है और इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Decking up Kolkata tonight. Time for Durga Pujo! #navratrinights #garba #dandiya #durgapujo आपको बता दें कि यह तस्वीर कोलकाता की है जहाँ वह दुर्गा पूजा के लिए गईं हैं. जेनिफर विंगेट अपनी इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं उन्होंने तस्वीर में ग्रीन कलर के लहंगे के साथ कान में झुमका और बालों में गजरा लगा रखा है. इस तस्वीर में जेनिफर विंगेट गजब का सेक्सी लुक देती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि शो बेपनाह भी इन दिनों जमकर टीआरपी बटोर रहा है और शो में जोया के किरदार में दर्शकों को जेनिफर विंगेट काफी पसंद आती हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि जेनिफर विंगेट के सभी अंदाज के उनके फैंस दीवाने हैं और यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

फिश कट बेबी पिंक गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आई जोया

अपनी इस तस्वीर से इंस्टाग्राम पर गर्मी फैलाना चाहती हैं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -