टीवी इंडस्ट्री छोड़ फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने चली जेनिफर विंगेट!
टीवी इंडस्ट्री छोड़ फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने चली जेनिफर विंगेट!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बेपनाह अब बंद हो चुका है और शो के खत्म होने से पहले सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ और शो को बंद ना करने की डिमांड की गई लेकिन ऐसा हुआ नहीं. बेपनाह अब बंद हो चुका है और जेनिफर अब किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में खुलासा हुआ है कि जेनिफर जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार शो छोड़ने की वजह जेनिफर का साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए कोई फिल्म साइन करना माना जा रहा है.

बताया जा रहा है कि अब जेनिफर शोज को छोड़ साउथ की फिल्मों में काम करने वाली हैं जो उनके लिए बहुत शानदार गिफ्ट है. हाल ही में शो छोड़ने के बाद जेनिफर ने एक इंटरव्यू दिया है. उस इंटरव्यू में जब जेनिफर से पूछा गया कि ''बेपनाह बंद होने पर फैंस के रिएक्शन पर आप क्या कहेंगी?'' इस पर जेनिफर ने कहा कि ''मैंने आॅनलाइन फैंस के रिएक्शन पढ़ें थे. मैं उनके लिए कुछ नहीं कर सकती इसका मुझे दुख है. हमने अपने काम किया लेकिन फैंस का प्यार हमारे लिए सबसे ऊपर है. हम उनके प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद करते हैं. हम कभी भी उनका उम्मीद नहीं तोड़ सकते हैं. लेकिन हम शो से जुड़ा कोई भी फैसला बदल नहीं सकते हैं. मैंन इससे जुड़ा एक पोस्ट भी लिखा था,ताकि उन्हें इसके पीछे की वजह समझ में आ जाए.''

इसी के साथ जब जेनिफर से पूछा गया कि ''वह टीवी इंडस्ट्री छोड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रहीं हैं?'' तो इस सवाल पर उन्होंने कहा ''ये सब अफवाह है. मैंने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. मैं सिर्फ नए मौके का तलाश कर रही हूं. मेरे ख्याल से ये सब समय पर अच्छे से होगा.'' आप सभी को बता दें कि जेनिफर ने यह कहा है कि वह जल्द ही 2019 में वापस आएंगी.

हिना खान के बाद अब यह हॉट एक्ट्रेस निभाएगी नेगेटिव किरदार

हॉटनेस से कहर बरपा रही है शाहरुख़ खान की छोटी बेटी

सुपरपॉवर लेकर इस सुपरस्टार की जगह लेना चाहती हैं ''काली नागिन''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -