साड़ी के बाद ब्लैक हॉट ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींद
साड़ी के बाद ब्लैक हॉट ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींद
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने एक बार फिर से अपनी नई तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. वह अपने नए लुक से सुर्खियां में चल रहीं हैं और उनका अंदाज बदला बदला दिखाई दे रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में जेनिफर ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वो ब्लैक ड्रेस में सेक्सी पोज देते दिखाई दे रही हैं. जी दरअसल कुछ समय पहले ही जेनिफर ने अपना फोटोशूट करवाया है जिसमें वो कमाल नजर आ रही हैं और ब्लैक ड्रेस में उनका अवतार बोल्ड लग रहा है.

वैसे बीते दिनों जब पहली बार जेनिफर बिकिनी में नजर आईं थीं तब उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था और अब उनका यह लुक देखने के बाद भी सब हैरान हैं. इन तस्वीरों में जेनिफर ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Well aren’t I a ray of pitch black?! Welcome to the Darkside.

इसमें वह बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं और उनका बदला हुए लुक सभी को घायल कर रहा है. इन तस्वीरों में जेनिफर को देखकर ऐसे लग रहा है मानो वो खुद को बदलने में कामयाब हो गईं हैं. इन तस्वीरों में जेनिफर का लुक बेहद की माया की याद दिला रहा है जो उनका पॉपुलर किरदार रह चुका है. वहीं मिली खबरों के अनुसार बहुत जल्द जेनिफर बेहद 2 में माया बन कर दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाली हैं लेकिन इन दिनों वह एक वेब सीरीज की तैयारियों में हैं.

डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़, नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स

नच बलिये 9 को होस्ट करेंगी शाहरुख़ खान की पत्नी करेंगी!

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -