जेनिफर विंगेट ने करवाया अब तक का सबसे ग्लैमरस फोटोशूट
जेनिफर विंगेट ने करवाया अब तक का सबसे ग्लैमरस फोटोशूट
Share:

टीवी शो 'बेपनाह' से अपनी फैन फॉलोविंग बनाने वाली जेनिफर विंगेट ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वह बहुत ही बोल्ड अंदाज को दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि जेनिफर विंगेट टीवी की बहुत ही बोल्ड एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बनाया है. जेनिफर को आप सभी ने टीवी के कई शोज में देखा ही होगा जैसे - दिल मिल गए, सरस्वतीचंद्र, बेहद आदि. इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया.

टीवी को अलविदा कहने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

इन दिनों जेनिफर टीवी शो बेपनाह में नजर आ रहीं हैं जहाँ वह जोया का किरदार निभा रहीं हैं उनके इस किरदार को खूब पसंद भी किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस शो में नजर आने वाले उनके को-स्टार हर्षद चोपड़ा के साथ उनका नाम काफी समय से जोड़ा जा रहा है लेकिन उन्होंने कहा है कि वह हर्षद की बहुत अच्छी दोस्त हैं. इन दिनों जोया अपने फोटोशूट्स करवाने में व्यस्त हैं और वह हॉट और बोल्ड फोटोशूट्स करवाने में काफी आगे रहती हैं.

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

हाल ही में उन्होंने अपने फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर लिखा है Ditching ‘em heels, saying hello to comfort with @skechersindia ‘s latest, uber stylish range of sneakers #SkecherStreet Hi-Lites. Ought to be a must-have in every girl's wardrobe! Grab yourself a pair at their nearest store. इस तस्वीर में वह शूज पहने हुए नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि जेनिफर को शूज बहुत पसंद हैं और वह अक्सर ही शूज पहनती हैं जिनका एक बहुत अच्छा कलेक्शन भी उनके पास है.

टीवी अपडेट्स

क्रिस्टल की इन तस्वीरों ने लूटी इंस्टाग्राम पर महफ़िल

लाखों में खेलती है ये एक्ट्रेस फिर भी पहनती है एक ही बिकिनी, क्या है माजरा

जल्द ही पिता बनना चाहता है ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -