जेनिफर विंगेट ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि फैंस कहने लगे 'चुड़ैल'
जेनिफर विंगेट ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि फैंस कहने लगे 'चुड़ैल'
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इंग्लैंड में अपने दोस्तो के साथ छुट्टियां मना रही हैं जो आप उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं. आपको बता दें कि जेनिफर ने अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है लेकिन यह तस्वीरें फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहीं हैं और इन तस्वीरों के कारण जेनिफर को ट्रोल होना पड़ रहा है. जी हाँ, आप देख सकते हैं फिलहाल इस तस्वीर में जेनिफर अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं और उनका अंदाज काफी सेक्सी और बोल्ड दिखाई दे रहा है लेकिन उनके फैंस को यह नहीं भाया है.

जेनिफर विंगेट का लुक वैसे तो काफी प्यारा लग रहा है जेनिफर लाइट पिंक लॉन्ग जैकेट, ब्लैक कैप और स्कार्फ में काफी क्यूट लग रही हैं. जेनिफर ने अपनी छुट्टियों की खूबसूरत फोटो शेयर की है. अपनी हर फोटो में जनिफर कयामत लग रही हैं. इस फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि जेनिफर इंग्लैंड में काफी मस्ती कर रही हैं. हाल ही में उनके फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है 'बहुत ही बुरी दिख रही हो आप, मेकअप नहीं किया क्या..?' वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'क्या चुड़ैल बनकर फोटो शेयर की है.'

वैसे ऐसे केवल कुछ ही कमेंट्स हैं जो जेनिफर को आए हैं बाकी सभी कमेंट्स में जेनिफर पर प्यार की बरसात हुई है. वैसे जेनिफर विंगेट पहले भी अपनी कई फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर चुकी हैं और उनकी फैन फॉलोइंग इतनी अच्छी है कि, कुछ ही मिनटों में हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. आप सभी ने आखिरी बार जेनिफर को टीवी शो बेपनाह में देखा होगा वहीं उसके पहले वह बेहद में नजर आईं थीं. इंग्लैंड से पहले जेनिफर गोवा और जम्मू कश्मीर में छुट्टियां मना रही थीं और इन दिनों वह केवल वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं.

फिर इंस्टाग्राम पर बरपा नागिन रूही का कहर

Video: टॉप उठाकर पूनम ने दिखाए प्राइवेट पार्ट और देने लगी कामुक एक्सप्रेशन

सर्जिकल स्ट्राइक 2.0 से ख़ुशी से झूमे टीवी सेलेब्स, इस तरह मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -