बर्फीली वादियों में इस एक्ट्रेस ने मनाया अपना नया साल
बर्फीली वादियों में इस एक्ट्रेस ने मनाया अपना नया साल
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस नया साल मनाने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, ऐसे में टीवी की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों बर्फबारी के बीच अपनी छुट्टियां मना रही है. जी हाँ, जेनिफर को आप सभी ने आखिरी बार बेपनाह शो में देखा ही होगा. इस समय बर्फ की चादर से ढ़के पहाड़ो के बीच सेक्सी जेनिफर विंगेट अपना हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं. जेनिफर अपनी हॉट फोटो से बर्फ को पिघला देने का काम कर रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वह इन तस्वीरों में कभी बर्फ से खेलती तो कभी स्लेड बाइक पर सवार तो कभी पूल में चिल करती जेनिफर विंगेट ने नए साल का स्वागत भी जोरदार अंदाज से किया है.

जेनिफर ने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है So mesmerized by this I am, I almost forgot to reminisce the year gone by. To more moments that take our breath away in 2019. Happy, Healthy New Year Loves. इसमें वाकई में वह बहुत बिंदास दिखाई दे रहीं हैं. उन्हें शो बेपनाह में जोया के किरदार में जमकर पॉपुलारिटी मिली थी और उस शो के बाद वह काफी समय तक चर्चाओं में रहीं थीं. जेनिफर विंगेट के फैन्स शो के बंद होने के बाद से काफी निराश थे, लेकिन हॉट और सेक्सी जेनिफर विंगेट फैन्स के साथ अपनी खूबसूरत फोटो शेयर कर उनके साथ हर पल जुड़ी हुई है.

आप सभी को बता दें कि टीवी पर अपने चुलबुले अंदाज और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए फेमस जेनिफर विंगेट के फैन्स जल्द उन्हें फिर से टीवी पर देखना चाहते है लेकिन इन दिनों वह किसी शो के शूट में नहीं व्यस्त हैं. जेनिफर विंगेट को किताबें पढ़ना और दोस्तों के साथ पार्टी करना भी खूब पसंद है और वह आए दिन पार्टीज में नजर आती हैं.

भारत नहीं बल्कि विदेश में होगा कादर खान का अंतिम संस्कार

साल के पहले ही दिन इस मशहूर एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से की सगाई

राफेल सौदे पर क्लीन चिट के बाद बिना मतदान वाले नियम पर आज संसद में होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -