बेहद 2: आते ही छा गईं माया, फैंस ने कहा-सचमुच उनकी आंखें बोलती...

बेहद 2: आते ही छा गईं माया, फैंस ने कहा-सचमुच उनकी आंखें बोलती...

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो बेहद का अगला भाग बेहद 2 की छोटे परदे पर धमाकेदार एंट्री हुई है. ऐसा लग रहा है कि यह शो पहले सीजन से भी ज्यादा बेहतर होगा. जैसा  हमने पहले एपिसोड में देखा कि एक कार तालाब की ओर जा रही है और इसमें से माया यानी जेनिफर विंगेट बाहर निकलती हैं. वह संस्कृत में एक मंत्र का जाप करती हैं. वह तालाब में डुबकी लगाती है और फिर बाहर निकलती हैं.

भारती और हर्ष की शादी को पूरे हुए 2 साल, कपिल ने शेयर की तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दूसरे दृश्य में हमने देखा कि मृत्युंजय रॉय यानी आशीष चौधरी मां दुर्गा की आराधना कर रहे हैं. मृत्युंजय अपने छोटे बेटे ऋषि से बेहद प्यार करते हैं और हमेशा उसके लिए चिंतित रहते हैं.मां दुर्गा के विसर्जन के लिए जाते समय ऋषि समुद्र में गिर जाता है और माया उसे बचाती है. मृत्युंजय उस माया को धन्यवाद देना चाहते हैं, इसके पहले वह वहां से निकल जाती है.

Bigg Boss 13: नए मेंबर्स हुए निराश, 'नजरअंदाज' करने पर कलह

इस लोकप्रिय धारावाहिक को लेकर जो प्रोमो दिखाया गया है उसमें माया और अधिक क्रूर नजर आ रही है. सभी लोग माया यानी जेनिफर विंगेट की ऐक्टिंग की प्रशंसा कर रहे हैं.एक यूजर ने लिखा है कि यह दृश्य वास्तव में मेरा फेवरिट था. सिर्फ जेनिफर विंगेट ही इतनी अच्छी तरह से ऐक्टिंग कर सकती हैं. सचमुच उनकी आंखें बोलती हैं. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

दादी सुनाएंगी ऐसा फरमान कि डिप्रेशन में चली जाएगी वेदिका!

सुबह-सुबह ब्रेकफास्ट करतीं नजर आईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

गोविंदा के भांजे कृष्णा ने बताया अपना सपना, इस भूमिका को निभाना है ख्वाइश