'बेपनाह' में आएगा नया ट्विस्ट, करीब आ जायेंगे जोया और आदित्य
'बेपनाह' में आएगा नया ट्विस्ट, करीब आ जायेंगे जोया और आदित्य
Share:

इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद करने वाला टीवी शो 'बेपनाह' के चर्चे लगातार हो रहे हैं. खास बात यह हैं कि इस शो ने बहुत जल्द ही दर्शकों के दिलो में अपना घर बना लिया. वहीं टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे चल रहा हैं. शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रही टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के अभिनय को भी काफी सराहा जा रहा हैं. अब हाल ही में शो का नया प्रोमो आया हैं जिसे देखने के बाद आप शो को देखने के लिए और उत्साह महसूस करेंगे.

दरअसल सीरियल में अपना अभिनय दिखा रही जेनिफर विंगेट इन दिनों हर्षद चोपड़ा के करीब आती नज़र आ रही हैं. बताया जा रहा हैं कि जल्द ही इस सीरियल में एक नया ट्विस्ट आने वाला हैं. जिसमें जेनिफर (जोया) हर्षद (आदित्य) के बीच की बढ़ती नज़दीकियों को दिखाया जायेगा. हाल ही में जो प्रोमो जारी किया गया हैं उसमे जोया आदित्य की शर्ट सिलती नज़र है फिर धीरे-धीरे उन दोनों की नज़दीकियां भी बढ़ जाती हैं.

 

इस प्रोमो को देखकर दर्शक शो के लिए काफी उत्साहित हो रहे हैं. गौरतलब हैं कि जेनिफर एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी. इसके बाद वह मशहूर शो 'सरस्वतीचंद्र' में कुमुद की भूमिका में नजर आई जिन्हे काफी पसंद किया गया. अब इन दिनों वह 'बेपनाह' सीरियल के जरिये दर्शकों के दिलो पर राज कर रही हैं.

ये भी पढ़े

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं 'कलीरे' की एक्ट्रेस अदिति शर्मा

नहीं बना रही हैं एकता कपूर 'कभी ख़ुशी कभी गम' का टीवी रीमेक

भगत सिंह की भूमिका को निभाने के लिए बेहद उत्साहित हैं ये टीवी अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -