बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतकर जेनिफर विंगेट ने कही यह बात
बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतकर जेनिफर विंगेट ने कही यह बात
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे पर जेनिफर विंगेट खूब सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, जेनिफर मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस है और हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में वो फैंस को शुक्रिया अदा कर रहीं हैं. जी हाँ, आप सभी इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि उनका शो बेपनाह को ऑफ एयर हुए काफी वक्त हो गया है लेकिन जेनिफर की दीवानगी लोगों के बीच कम होती नजर नहीं आ रहीं है. इन दिनों टीवी के दर्शक अभी भी जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा को भुला नहीं पा रहे हैं इसका सबूत अवॉर्ड शो में देखने को मिला. दोनों की जोड़ी को लोग फिर से देखना चाहते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jenyobsessed (@jenwingetfanbase) on

वहीं बीते 25वें एसओएल लायंस गोल्ड अवॉर्ड्स के मौके पर जेनिफर विंगेट को बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर/क्रिटिक्स का अवॉर्ड मिला है और इनमे हर्षद चोपड़ा को बेस्ट एक्टर, सुरभि चंदना को बेस्ट एक्ट्रेस, जेनिफर विंगेट को बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर/ क्रिटिक्स, मौनी रॉय को मोस्ट स्टाइलिश टीवी पर्सनालिटी, दीपिका कक्क्ड़ को बिग बॉस को बेस्ट रियलिटी आइकॉन फीमेल और श्रीसंत को बेस्ट रियलिटी आइकॉन मेल का अवॉर्ड मिला.

वहीं अब जेनिफर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें वो कह रहीं हैं उन्हें बहुत अच्छा लगता है कि शो खत्म होने के बाद भी लोगों को याद है. जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा इस शो के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे और अब भी दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है.

टीवी को अपना घर मानती है यह एक्ट्रेस

फैमिली प्लानिंग पर प्रिंस नरूला ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर सभी रह गए हैरान

बिकिनी में ज्वैलरी पहनकर इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस के साथ खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -