बिपाशा बासु के पति को धोखेबाज मानती है यह टीवी एक्ट्रेस
बिपाशा बासु के पति को धोखेबाज मानती है यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस के कारण पॉपुलर हो रहीं जेनिफर विंगेट आज के समय में टीवी जगत का बहुत बड़ा नाम बन चुकीं हैं. जेनिफर अपने किरदार जोया के कारण खूब पॉपुलर हो रहीं हैं और वह अपने किरदार माया को लेकर भी खूब पॉपुलर हुईं थीं. जेनिफर का जन्म 30 मई,1985 को गोरेगांव में हुआ था आज के समय में उनकी उम्र 33 वर्ष हो चुकी है. जेनिफर बहुत हॉट और सेक्सी हैं और उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2001 में कसम शो से की थी जिसमे इनके किरदार का नाम सिमरन था.

 वैसे तो इन्होने अब तक टीवी के कई शो में अपना लीड किरदार निभाया है लेकिन सबसे ज़्यादा लोकप्रियता इनको सोनी के शो बेहद से मिली थी| आप सभी को यह भी बता दें कि इन दिनों वह शो बेपनाह में जोया के किरदार में नजर आ रहीं हैं. साल 2012 में जेनिफर ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी लेकिन किसी कारण 2014 में इन दोनों का तलाक हो गया और जेनिफर अपनी ज़िन्दगी में अकेली पड़ गयी और उसके बाद उन्होंने कभी भी अपनी दूसरी शादी का फैसला नहीं लिया.

अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जेनिफर से जब उनकी दूसरी शादी के बारे में पुछा गया तो 'उन्होने साफ़ इंकार कर दिया और कहा की 'मुझे अब शादी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, मैं एक बार धोखा खा चुकी हूँ अब इस धोखे में मैं नहीं आना चाहती हूँ.' जेनिफर अब शादी से दूर रहना चाहती हैं वह केवल दोस्त बनाना चाहती हैं.

अब बेहद हॉट हो चुकी है 'इश्क का रंग सफेद' की यह एक्ट्रेस

ऑफस्क्रीन एक-दूजे को बहुत पसंद करते हैं 'मंगलम-दंगलम...' के ससुर-दामाद

बिग बॉस 12: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए यह कंटेस्टेन्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -