इस चीज़ की दीवानी हैं जेनिफर विंगेट
इस चीज़ की दीवानी हैं जेनिफर विंगेट
Share:

टीवी शो बेपनाह में नजर आ रही जेनिफर विंगेट को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. जेनिफर आज कई लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस बन चुकी हैं. जेनिफर ने कई टीवी शोज में का किया हैं और उनके अधिकतर शोज हिट ही रहे हैं. अपने करियर की शुरुआत में जेनिफर ने एक डॉक्टर का किरदार निभाया था और उस शो का नाम था दिल मिल गए. उसके बाद जेनिफर को हर शो में पसंद किया गया फिर उनका किरदार कैसा भी रहा हो. जेनिफर को इन दिनों आप सभी टीवी शो बेपनाह में हर्षद चोपड़ा के साथ देख रहे होंगे. यह शो बहुत तेजी से पॉपुलर हो चुका है और अब इस शो को हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में शामिल भी किया जाता है.

जेनिफर विंगेट ने हाल ही में यह बताया है कि उन्हें किस चीज़ से बहुत लगाव है. उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि वह मोबाइल, पर्स, हील्स, कपड़ों को लेकर क्रेजी नहीं हैं बल्कि उनका क्रेज जूतों में हैं. उन्हें जूते बहुत पसंद है और वह जूते पहनने में भी काफी आगे हैं. जेनिफर को बचपन से ही जूतों का ख़ास क्रेज रहा है उन्हें जूतों से बहुत लगाव है और वह अपने जूतों को बहुत संभालकर रखती हैं.

जेनिफर जब भी कहीं घूमने जाती हैं या फिर शॉपिंग के लिए तो सबसे पहले जूते खरीदती हैं और उसके बाद कुछ और. उनके घर के बहुत से कमरें जूतों, हिल्स और स्नीकर्स जैसे फुटवियर से भरे हुए हैं. ककई बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपने जूतों को हाथ में लेकर तस्वीरें पोस्ट की हैं जो लोगों के द्वारा खूब पसंद भी की गईं हैं. जेनिफर शूटिंग के दौरान भी जूते पहनना पसंद करती हैं.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -