ऐश्वर्या राय के साथ इस फिल्म में नजर आ चुकी है टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वहीं जेनिफर की एक्टिंग के फैंस कायल हैं. वहीं आज यानी 30 मई को एक्ट्रेस अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. प्रोफेशनल लाइफ में जेनिफर को काफी सफलता हासिल हुई.इसके अलावा जेनिफर ने एक से बढ़कर एक टीवी शोज में काम किया है और लगातार करती जा रही हैं. वहीं जेनिफर टीवी के अलावा कुछ फिल्मों में भी नजर आईं. वहीं उन्होंने ऐश्वर्या राय संग भी काम किया है. वहीं जेनिफर साल 2003 में आई फिल्म कुछ ना कहो में नजर आई थीं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे. 

इसके अलावा फिल्म में जेनिफर के कैरेक्टर का नाम पूजा था.वहीं  उस वक्त जेनिफर 17 साल की थीं. वहीं इस फिल्म के अलावा जेनिफर 'राजा की आएगी बारात' और 'राजा को रानी से प्यार हो गया' में भी दिखीं.जेनिफर की पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रही है. वहीं जेनिफर ने 9 अप्रैल 2012 में टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी. इसके अलावा ये शादी ज्यादा चल नहीं पाई और साल 2014 में दोनों अलग हो गए. को-एक्टर तनुज वीरवानी संग भी उनका नाम जुड़ चुका है, फ़िलहाल एक्ट्रेस ने उन्हें अपना दोस्त बताया. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब उनके एक्स-हसबेंड करण सिंह ग्रोवर और एक्ट्रेस बिपाशा बसु पति-पत्नी हैं. वहीं जेनिफर ने 2003 में सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' से टीवी इंडस्ट्री से अपना डेब्यू किया था. वहीं इस सीरियल में वह पिया के किरदार में नजर आईं थी. वहीं जेनिफर 'कसौटी जिंदगी की', 'दिल मिल गए', 'कुसुम', 'कहीं तो होगा', 'सरस्वतीचंद्र', 'बेहद', 'बेहद 2' और 'क्या होगा निम्मो का' जैसे कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है.

अरविंद की कास्टिंग से निराश थे रामायण के लक्ष्मण, ऐसे बदल गयी सोच

लॉक डाउन के दौरान करिश्मा तन्ना सीख रहीं है कुकिंग

सुरभि ज्योति का बर्थडे पर एकता कपूर ने कह डाली यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -