वेलेंटाइन डे मनाने बॉयफ्रेंड संग रवाना हुईं जेनिफर विंगेट, बिता चुकीं हैं एक कमरे में रात!
वेलेंटाइन डे मनाने बॉयफ्रेंड संग रवाना हुईं जेनिफर विंगेट, बिता चुकीं हैं एक कमरे में रात!
Share:

आज वेलेंटाइन डे है ऐसे में सभी अपने पार्टनर्स के साथ एन्जॉय करने में लगे हैं लेकिन टीवी अभिनेत्री जेनीफर विंगेट अपनी गर्ल गैंग के साथ वेलेंटाइन डे मना रहीं हैं. वह स्मॉल स्क्रीन की बड़ी हस्तियों में से एक हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि जेनिफर विंगेट तलाकशुदा हैं और उनके एक्स पति ने बिपाशा बासु से शादी की है और वह आज जमकर वेलेंटाइन डे मना रहे हैं वहीं जेनिफर सिंगल हैं. जी हाँ, जेनिफर अपने फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं और जेनिफर न सिर्फ एक्टिंग के लिए बल्कि अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भी चर्चाओं में बनी रहती हैं.

आप सभी को बता दें कि वेलेंटाइन डे मनाने के लिए वह गोवा गईं हैं वह भी अपनी गर्ल गैंग के साथ. मिली खबरों के अनुसार इस गर्ल गैंग में उनके दोस्त भी शामिल है जिनका नाम शहबान अजिम है. जी हाँ, आप सभी को याद हो कि बीते दिनों खबरें आईं थीं की बेपनाह के शूट के दौरान शहबान और जेनिफर एक रूम में रुके थे. खैर यह अफवाह है या फिर सच्चाई यह तो जेफर ही बता सकती हैं. फिलहाल वह अपने दोस्तों के साथ वेलेंटाइन एन्जॉय करने में व्यस्त हैं.

आप सभी को बता दें कि जेनिफर को आखिरी बार कलर्स टीवी के शो 'बेपनाह' में देखा गया था और इस शो में वह शहबान अजिम के साथ ही नजर आईं थीं हालाँकि अंत में उनकी शादी हर्षद चोपड़ा से हो गई थी. भले ही वह फिलहाल किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन जल्द ही वह टीवी के नए शो में नजर आने वाली हैं.

जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

ब्रेकअप के बाद नेहा को मिला भाई टोनी और बहन सोनू का साथ, हो गईं इमोशनल

स्विमिंग पूल के पास फोटोशूट करवा रहीं थीं जेनिफर विंगेट, अचनाक बिगड़ा बेलेंस और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -