इस एक्ट्रेस संग हुई जेनिफर विंगेट की खतरनाक लड़ाई, नहीं करेंगी दोबारा साथ काम!
इस एक्ट्रेस संग हुई जेनिफर विंगेट की खतरनाक लड़ाई, नहीं करेंगी दोबारा साथ काम!
Share:

बीते सालों में बेहद और बेपनाह जैसे सीरियल्स के जरिए धमाल मचाने के बाद इस समय जेनिफर विंगेट इस समय पानी लड़ाई को लेकर चर्चाओं में हैं. जी हाँ, वैसे वह काफी समय से किसी शो में नजर नहीं आईं हैं. जी दरअसल इन दिनों वह ब्रेक मोड पर है और आप सभी को याद ही होगा कि बेहद में जेनिफर ने माया नाम की साइकिक महिला का किरदार अदा किया था वहीं उन्होंने सीरियल बेपनाह में जोया नाम की मुस्लिम लड़की की भूमिका निभाई थी.

दोनों ही सीरियल में जेनिफर को काफी पसंद किया गया और अब जल्द ही फैंस जेनिफर को नए सीरियल में देखने के लिए बेताब है. वहीं इसके पहले वह सरस्वतीचंद्र में नजर आ चुकीं हैं जहाँ उन्होंने सीधी साडी कुमुद की भूमिका निभाई जो सभी को पसंद आई. इस शो में उनकी छोटी बहन का किरदार शाइनी दोशी ने निभाया था जो आज कई टीवी शोज में नजर आती हैं लेकिन फिलहाल इंडस्ट्री से दूर हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों शाइनी और जेनिफर की लड़ाई ट्रेंडिंग में है.

जी दरअसल सीरियल सरस्वतीचंद्र के समय उनकी और शाइनी की काफी कहा सुनी हुई थी जिसके कारण शो जल्द बंद कर दिया गया था और शाइनी ने शो को अलविदा कह दिया था. वैसे शाइनी इसके बाद जी टीवी के सीरियल सरोजिनी में भी कई बार अपने को स्टार से बहस कर चुकीं हैं इस वजह से आजकल उनके साथ बहुत कम कोई काम करने के लिए तैयार होता है. बात करें जेनिफर की तो वह काम के मामले में काफी लोकप्रिय है और उन्हें लोग पसंद करते हैं.

'कोई मिल गया' के छोटे सरदार को डेट कर रही है टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस

सेक्सी टीचर बनकर एली अवराम ने उड़ाई फैंस की नींदें

अपने पति संग कभी काम नहीं करना चाहती संजीदा शेख़, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -