बिपाशा बसु के लिए करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ा था जेनिफर विंगेट का साथ, 2 साल बाद संभल पाई थी जेनिफर

टेलीविज़न जगत की जानी मानी हसीना जेनिफर विंगेट टीवी की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं और आज अभिनेत्री अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। इसके अलावा 'दिल मिल गए', 'सरस्वतीचंद्र', और 'बेहद' जैसे शोज के जरिए धमाल मचाने वाली जेनिफर विंगेट की निजी और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ बहुत इंटरेस्टिंग रही है। जेनिफर की फैन फॉलोइंग ताबड़तोड़ में है, वो भारत में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टेलीविज़न स्टार्स में से एक हैं।

जेनिफर ने अपने करियर का आरम्भ एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। उन्होंने एक से बढ़कर एक टेलेवीसों सीरियल्स में काम किया। लेकिन जिस सीरियल से उन्हें विशेष पहचान हासिल हुई और जेनिफर युवाओं की पहली पसंद बन गई, वो सीरियल था दिल मिल गए। इसी सीरियल से जेनिफर और उनके एक्स पति करण सिंह ग्रोवर की प्रेम कहानी का आरम्भ हुआ था। हालांकि जेनिफर की करण से एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में ही मित्रता हो चुकी थी। उसके पश्चात् दोनों ने जब सीरियल दिल मिल गए में काम किया तो लोगों ने इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया। दोनों की बीच रोमांस भी देखने को मिला। यहीं से जेनिफर एवं करण का प्यार परवान चढ़ा।

दोनों ने कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के पश्चात् वर्ष 2012 में शादी कर ली। जेनिफर एवं करण के बीच शादी के पश्चात् भी बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग नजर आई। इंटरव्यूज में दोनों एक दूसरे के लिए बहुत प्यार जताते थे। एक बार तो नेशनल टेलीविजन पर ही जेनिफर और करण से एक दूसरे को किस कर लिया था। करण ने शादी के पश्चात् टीवी छोड़ बॉलीवुड में हाथ आजमाया तथा बिपाशा बसु के साथ फिल्म अलोन में उन्हें काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। इस फिल्म में बिपाशा एवं करण के बीच बहुत इंटीमेट सीन शूट हुए थे। फिल्म की शूटिंग के चलते ही करण एवं बिपाशा के अफेयर की खबरे आने लगी तथा वाईफ जेनिफर से उन्होंने दूरी बना ली। जिसके पश्चात् वर्ष 2014 में दोनों अलग हो गए। इस के चलते करण तो बिपाशा के साथ चले गए मगर जेनिफर बुरी तरह से टूट गई थीं। उन्हें स्वयं को संभालने में दो वर्ष का समय लगा। वर्ष 2016 में जेनिफर ने बेहद सीरियल से एक निगेटिव किरदार के साथ वापसी की तथा बस दर्शकों के दिलों पर छा गईं।

आस्था गिल संग अर्जुन बिजलानी ने रीक्रिएट किया ये सॉन्ग, वीडियो शेयर कर बोली अनुष्का- देखो देखो...

सिद्धार्थ शुक्ला का बड़ा खुलासा, कहा- रियल लाइफ में भी टूटा है मेरा दिल...

सुशांत सिंह राजपूत को ट्रेंड होता देख बोले अली गोनी- ये कमाया था उसने...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -