जल्द ही शादी के बंधन में इस सख्श के साथ बधेंगी जेनिफर लोपेज....
जल्द ही शादी के बंधन में इस सख्श के साथ बधेंगी जेनिफर लोपेज....
Share:

हॉलीवुड कि जानी मानी हॉट एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में  बनी ही रहती है अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खिोयों में है. जेनिफर लोपेज जल्द ही एक बार फिर शादी करने जा रही हैं. जी हां जेनिफर लोपेज इन दिनों रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज संग रिलेशनशिप में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात का पता चला है कि दोनों की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है. जेनिफर लोपेज ने बीते दिनों ही अमेरिका के पूर्व बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज के साथ अपने रिलेशन को ऑफिशियल किया है. इतना ही दोनों ने रिलेशनशिप ऑफिशियल करने के बाद सगाई भी की. खबरें हैं कि दोनों मार्च के आखिरी तक शादी कर सकते हैं. हम आपको बता दें कि ये कपल बहुत रईस हैं. अगर इस कपल की शादी हुई तो रईस दंपतियों की सूची में इनका नाम दर्ज हो सकता है. क्योंकि दोनों के पास बेशुमार दौलत है. खबरों की मानें तो दोनों की संयुक्त कमाई 5351 करोड़ से भी ज्यादा की होगी.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता कि जेनिफर ने बताया था कि एलेक्स ने मुझे वॉशरूम से मैजेस करके प्रपोज किया था. उन्होंने लिखा था- 'तुम बहुत खुबसूरत हो और तुम्हारे सामने ठीक-ठाक लगता हूं.' पहले रोमांस और डेटिंग के बाद 2019 में दोनों ने सगाई की थी. जेलो के नाम से मशहूर जेनिफर (Jennifer) ने पहली शादी क्यूबाई वेटर ओजानी नोआ से 1998 में की थी और 1 साल बाद शादी टूट गई. इसके बाद उन्होंने 2001 में डांसर क्रिस जड से शादी की और 2003 में उनका तलाक हो गया. इतना ही नहीं एलेक्स और जेनिफर शानदार कारों के भी शौकीन हैं, उनके बारे में कहा जाता है कि वे कार नहीं खरीदते बल्कि उसकी डीलरपशिप ही खरीद लेते हैं. तभी तो "एलेक्स रोड्रिगुएज मर्सडीज बैंज" उनके ही नाम पर है. इतना ही नहीं एलेक्स ने जेनिफर को जो अंगूठी सगाई में पहनाई उसकी कीमत 7 करोड़ से भी ज्यादा की बताई जा रही है.

सारा ने शेयर की अपने खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर बढ़ी फैंस की भीड़

एक्ट्रेस कम मॉडल है हॉट बॉलीवुड स्टार, अपनी तस्वीरों से फैंस को बना रही दीवाना

इस एक्ट्रेस ही खूसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -