यहाँ लांच करेंगी जेनिफर लोपेज अपना कॉस्मेटिक लाइन
यहाँ लांच करेंगी जेनिफर लोपेज अपना कॉस्मेटिक लाइन
Share:

बहुत ही मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में हैं. जी दरअसल में इन दिनों उनके सुर्ख़ियों में रहने की वजह यह हैं कि वह जल्द ही ब्यूटी ब्रांड इंगलोट की भागीदारी में अपना सीमित संस्करण कॉस्मेटिक लाइन लांच करने वाली हैं.

उन्होंने बताया कि 'व्यापक कलर लाइन लोपेज और इंग्लोट के मजबूत स्त्रीत्व के परिकल्पना को जीवंत करेगा तथा जेएलओ ग्लो के द्वारा महिलाओं को सुंदरता के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने के विविध तरीके प्रदान करेगा'. जेनिफर ने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं, जैसे - My Little Girl ,Nurses on the Line: The Crash of Flight 7 ,My Family ,Money Train ,Jack ,Blood and Wine ,Selena , Anaconda , U Turn ,Out of Sight आदि. जेनिफर एक बहुत ही मशहूर सिंगर भी हैं और इन्होने कई एलबम्स को अपनी आवाज दी हैं.

जेनिफर ने कुछ समय पहले ही अपने कॉस्मेटिक लाइन को लेकर बताया कि इंगलोट के साथ मिलकर उन्होंने जो कैप्सूल कलेक्शन तैयार किया है वो उनके पसंद के रंग का है और उन्होंने अब तक उसमे मस्कारा, लिपस्टिक, आईलैशेज, ब्लश, आई शैडो से लेकर ब्रोंजर तक सबकुछ शामिल किया है. जेनिफर ऐसी पहली अभिनेत्री नहीं है जो अपने कॉस्मेटिक्स को लांच कर रही हैं बल्कि इनके पहले भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं मॉडल्स हैं जिन्होंने अपने कॉस्मेटिक्स लांच किए हैं. आपको बता दें कि जेनिफर का कॉस्मेटिक लाइन 26 अप्रैल को वैश्विक स्तर पर मई के पहले सप्ताह में भारत में लांच किया जाएगा.

तलाक के बाद सुनहरे बालों में स्पॉट हुई जेनिफर एनिस्टन

फोटोशूट में सामने आया चंकी पांडे की भतीजी का हॉट लुक

B'Day SPL: 15 साल की उम्र में ही की थी करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -