जल्द ही बैक तो बैक फिल्मों में नज़र आएंगी जेनिफर लोपेज़
जल्द ही बैक तो बैक फिल्मों में नज़र आएंगी जेनिफर लोपेज़
Share:

हॉलीवुड की जाने मानी गायिका और एक्ट्रेस जैनिफर लोपेज़ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हॉलीवुड की मशहूर गायिका और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज जल्द ही एक हैरतअंगेज भूमिका निभाती हुई नज़र आने वाली है। उनकी नई फिल्म का शीर्षक होगा 'द मदर' और जिसमे वह एक ऐसी मां का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाली है,  जिसको देखते ही अच्छे अच्छों के दिल कांप जाते है। वह एक कातिल है लेकिन हालात तब बदल जाते हैं, जब उसकी अपनी बेटी निशाने पर आ जा जाती है। जेनिफर लोपेज की इस मूवी के निर्देशन की जिम्मेदारी निकी कैरो को सौंपी गई है । निकी कैरो कुछ वक़्त पहले डिज्नी प्लस के लिए लाइव एक्शन मूवी 'मुलान' बनाने के लिए सुर्ख़ियों में रहीं। जेनिफर लोपेज की इस मूवी का नाम है, 'द मदर' और इसमें वह एक बदनाम कातिल की भूमिका निभाती हुई दिखाई देने वाली है।

मूवी की कहानी के हिसाब से जेनिफर का किरदार एक मां का है जो अपनी बेटी को बचाने के लिए सामने आ जाती है। हालांकि, वह अपनी बेटी को कई वर्षों पहले छोड़ चुकी है। लेकिन, जब जिसकी जान को खतरा होता है तो दुश्मनों से अपनी बेटी को बचाने के लिए उसकी मां को आना ही पड़ता है। मूवी की पटकथा लिखने का काम मिशा ग्रीन ने किया है। मिशा ग्रीन को 'लव क्राफ्ट कंट्री' जैसे शोज बनाने के लिए जाना जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'द मदर' मूवी में जेनिफर लोपेज न सिर्फ अभिनय करती नज़र आने वाली है, बल्कि उन्होंने इस मूवी का निर्माण करने की जिम्मेदारी भी उठा रही है। जेनिफर और नेटफ्लिक्स का एक साथ ये निरंतर दूसरा प्रोजेक्ट है। बीते वर्ष ही खबर आई कि जेनिफर ने इसाबेला मेल्डोनाडो के लिखे उपन्यास पर आधारित एक शो बनाने का निर्णय किया है जिसका शीर्षक होगा 'द साइफर'। रिपोर्ट्स  'द साइफर' में जेनिफर लोपेज फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन की एक एजेंट नीना गुरेरा का किरदार  निभाते हुए नज़र आने वाली है। नीना को अचानक से एक सीरियल किलर का केस मिलता है जो अपने अपराध के सबूत ऑनलाइन छोड़ता जाता है। ऑनलाइन सबूतों को समझने और उस अपराधी को पकड़ने में ही एक तरह से चूहे और बिल्ली जैसा खेल चलता रहेगा। यही शो की कहानी होगी। इसके अलावा भी जेनिफर लोपेज के पास कई प्रोजेक्ट लाइन में हैं।

रिहाना के नाम पर दिलजीत ने गाया नया गाना, कंगना ने कहा- इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं...

प्रीति जिंटा ने इस कारण बॉलीवुड से बनाई दूर, किया चौंका देने वाला खुलासा

Paperless होगा योगी सरकार का सारा कामकाज, मंत्रियों को दी जा रही ई-कैबिनेट की ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -