जेनिफर लोपेज: मेरे करियर की शुरुआत में भयानक चीजें हुईं
जेनिफर लोपेज: मेरे करियर की शुरुआत में भयानक चीजें हुईं
Share:

हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने कहा कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में भयानक चीजों से गुजरना पड़ा था. जंहा 50 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्होंने सीखा कि ट्रायल एंड-एरर मेथड के दौरान लोगों की आंखों में कैसे व्यवहार करना है. "मुझे अपने करियर की शुरुआत में भयानक चीजें देखनी पड़ी है. जिनसे मुझे वापस आना पड़ा. मैंने पत्रिका के लेख किए, जहां मैंने गलत बात कही. यह एक परीक्षण-और-त्रुटि वाली बात थी. और फिर आप एक श्रेणी में आते हैं. 

वही लोपेज़ ने चार्लीज़ थेरॉन, रेनी ज़ेल्वेगर, अक्वावाफिना और सिंथिया एरिवो के साथ एक गोल मेज में बात करते हुए कही  कि आप इस व्यक्ति या उस व्यक्ति हैं और आप एक दिवा हैं. "लेकिन एक ही समय में, मुझे देखना और जानना था, मैं क्या कर रही हूं? क्योंकि दिन के अंत में, यह हमेशा आपको पसंद है कि आप क्या कर रहे हैं. और मेरे लिए, यह हमेशा इस बारे में है कि मैं कैसे बेहतर हो सकती हूं. ? इसलिए मैं बहुत कुछ करता हूं. मैं कैसे बेहतर हो सकती हूं? मैं एक बेहतर माँ, बहन, बेटी, दोस्त, व्यापार भागीदार, एक बेहतर अभिनेत्री, बेहतर गायिका, बेहतर नर्तक, बेहतर निर्माता बनने जा रही हूं. यह हमेशा के बारे में है. हम अगली बार इसे बेहतर कैसे कर सकते हैं? क्योंकि आप गलतियाँ करते हैं, "वहीं उन्होंने कहा. 'हसलर्स' स्टार लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए एक 'जिम्मेदारी' महसूस करता है. वहीं उन्होंने कहा- "मुझे लगता है कि जब आप एक सार्वजनिक व्यक्ति होते हैं तो एक जिम्मेदारी होती है. आप इसे प्राप्त नहीं कर सकते. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह कहती है कि मुझे पता है कि हम सब ऐसा होना चाहते हैं, 'बस मुझे बनना चाहते हैं', और मैं बस करना चाहती हूं. और मुझे परवाह नहीं है कि लोग क्या कहते हैं या सोचते हैं. लेकिन हमें इस बात की परवाह है कि लोग क्या कहते हैं. और इसलिए यह सिर्फ आपका सबसे अच्छा स्वयं होने के बारे में है. और मुझे लगता है कि जहां मैं रखती हूं.  वहीं मन ऐसा लगता है कि  मैं एक अच्छी हस्ती हूं क्योंकि मैं जो भी करने की कोशिश कर रही हूं वह अपना सर्वश्रेष्ठ कार्य को हमेशा आगे रखती हूँ और फिर भी मैं खुद हूं, फिर भी प्रामाणिक हूं कि मैं कौन हूं."

इस हॉलीवुड अभिनेता को अपनी मूवी की शूटिंग के दौरान करना पड़ा था यह काम

केटी प्राइस पर 413 करोड़ का कर्ज, बैंक ने वसूली के लिए नही छोड़ी रहने की जगह

काइली जेनर का सेक्सी अवतार आया सामने, बोल्ड लुक ने फैंस को किया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -