जेनिफर लोपेज ने बिना इजाजत किया ये काम, डेढ़ लाख डॉलर का लगा मुकदमा
जेनिफर लोपेज ने बिना इजाजत किया ये काम, डेढ़ लाख डॉलर का लगा मुकदमा
Share:

एक लीगल मामले में एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज फंसती नजर आ रही हैं. दरअसल एक फोटो एजेंसी ने कॉपीराइट के तहत जेनिफर पर डेढ़ लाख डॉलर का मुकदमा किया है. एजेंसी का आरोप है कि जेनिफर ने उनकी और उनके मंगेतर की तस्वीर बिना इजाजत के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. मामला 2017 का है. इस तस्वीर में जेनिफर अपने मंगेतर के साथ न्यूयॉर्क के बिग एप्पल में नाश्ता कर रही हैं.इस तस्वीर को दो साल पहले जेनिफर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. जिसके बाद उनपर बिना इजाजत के फोटो का उपयोग करने का आरोप लगाया है. 

काइली जेनर का बोल्ड अवतार आया सामने, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जेनिफर ने खुलासा किया था कि लैटिन मूल की होने के कारण पहले उन्हें कई भूमिकाओं के लिए ठुकरा दिया गया था. उन्होंने बताया था- 30 साल पहले तक यह कहा जाता था कि तुम लैटिन लड़की हो. तुम नौकरानी की भूमिका निभाओ.इससे पहले अमेरिकी सिंगर व ऐक्ट्रेस जेनिफर लोपेज और रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज (Alex से दो साल तक डेटिंग करने के बाद सगाई करने को लेकर चर्चा में थीं. फिलहाल दोनों अपनी सगाई इंजॉय कर रहे हैं और शादी की तारीख अभी तय नही की गई है.

Terminator Dark Fate : एक्शन का फुल डोज होगी फिल्म, तीन दशकों से अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर के दीवाने है दर्शक

इससे पहले जेनिफर ने फरवरी 1997 में ओजनी नोआ से शादी की थी. ओजनी नोआ से तलाक के बाद जेनिफर ने Cris Judd से शादी की. साल 2002 में जेनिफर ने बेन एफ्लेक के फिर शादी की और 2004 में दोनों का तलाक हो गया. साल 2004 में ही उन्होंने अपने पुराने दोस्त मार्क एंथनी से शादी की. जेनिफर की ये 5वीं शादी होने वाली है.

नतालिया कौर ने इस फोटो में कपड़े पहने बहुत कम, हॉटनेस के फैंस हुए दीवाने

हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने दिया बड़ा बयान, कहा- ट्रम्प मानसिक रूप से बीमार, इस बात को मानती है थप्पड़ के जैसा

भारत में फिल्म की शूटिंग के लिए आने वाला है थॉर का ये बड़ा एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -