इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ऐसा कारनामा कि हुआ गुगल के इतिहास में दर्ज
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ऐसा कारनामा कि हुआ गुगल के इतिहास में दर्ज
Share:

बीते शुक्रवार को हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने मिलान फैशन वीक जीत लिया है. जी हाँ, वहीं इस दौरान उन्होंने एक जंगल ड्रेस पहनी और आप सभी को बता दें कि इससे पहले जेनिफर ने साल 2000 में ग्रैमी अवार्ड्स के दौरान भी कुछ ऐसी ही ड्रेस पहनी थी, लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि जेनिफर की इसी ड्रेस के चलते ही गूगल इमेज जोड़ा गया था. जी हाँ, हुआ यूँ कि इस दौरान जेनिफर की ड्रेस देखने के बहुत से लोगों ने इसे इंटरनेट पर सर्च किया था और तब Google की तरफ से यह तय हुआ कि अब से गूगल इमेज का ऑप्शन भी लोगों के लिए लाया जाएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo) on

वहीं अब 19 साल बाद जब जेनिफर लोपेज ऐसी ही ड्रेस पहनकर रैम्प वॉक के लिए आईं तो पुरानी यादें ताजा हो गईं और इस ड्रेस ने न केवल लोगों के बीच इतिहास बनाया बल्कि ये गूगल के इतिहास में दर्ज हो गया. जेनिफर ने इसकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है So this just happened... @donatella_versace #jungledress @versace #stillgoingstrong #20yearanniversary #catwalk

वहीं एक फोटो और शेयर कर जेनिफर लिखती हैं It’s a Labor Day surprise!!!!!!! Here’s a look at my first scene with @iamcardib from @HustlersMovie! Don’t miss a new trailer coming tomorrow. #HustlersMovie आप सभी को बता दें कि जेनिफर लोपेज एक सेक्सी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं.

इस हसीना ने मासूमियत के साथ दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट, वायरल हो रही तस्वीरें

कामुक पोज देने में नहीं हिचकिचाई यह प्लस साइज हसीना, फोटो पर फ़िदा हुए फैंस

बिकिनी में आईने के सामने आईं यह हसीना, फैंस ने देखा फिगर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -