Jennifer Lopez ने अपनी माँ को लेकर कही होश उड़ा देने वाली बात
Jennifer Lopez ने अपनी माँ को लेकर कही होश उड़ा देने वाली बात
Share:

अमेरिकन सिंगर अभिनेत्री और डांसर जेनिफर लोपेज की विश्वभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 52 वर्ष  की जेनिफर आज भी जब स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो दमदार एनर्जी से भरी हुई होती है। जेनिफर के म्यूजिक का हर कोई फैन हैं। वैसे तो जेनिफर अकसर ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण तो कुछ और ही है। जेनिफर की निजी जिंदगी पर बनी डॉक्यूमेंट्री मूवी हाफटाइम नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस मूवी के रिलीज होते ही फैन्स के बीच तहलके से हंगामा मचा हुआ है। 

डेढ़ घंटे की इस हाफटाइम मूवी में जेनिफर की जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी करना शुरू कर दिए है, उनके बचपन से लेकर अब तक की हर डीटेल्स इस डॉक्यूमेंट्री भी शामिल है। जेनिफर को स्टारडम यूं ही नहीं मिला है, इसके पीछे कितनी मेहनत, कितना दर्द छुपा है, ये डॉक्यूमेंट्री ऐसी ही कुछ कहानी बताती है। 

डिप्रेशन का शिकार हुई जेनिफर: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाफटाइम मूवी के अनुसार मीडिया ने भी जेनिफर की पर्सनल लाइफ में बेहिसाब दखल दिया है।  अभिनेत्री के ऊपर जहां जोक्स बनना आम बात थी वहीं अमेरिकन मीडिया भी उनके ऊपर रेसिज्म कमेंट्स कर रही थी। जेनिफर का इस बारें में बात करते हुए बोला है, 'साल 2000 का वो दौर किसी शोषण से कम नहीं था। मैं डिप्रेस्ड हो जाती थी, कई बार मुझे लगता था सब छोड़ दूं। क्विट कर दूं सब। मैं कौन हूं, मेरा खुद पर से विश्वास उठ जाता था।'  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्यूमेंट्री में जेनिफर के मंगेतर बेन एफ्लेक बोल रहे है कि 'मैं उससे बोलता था कि यह सब तुम्हें परेशान नहीं करता है? जिसपर जेनिफर कहती कि, क्या करूं मैं एक लैटिना हूं, एक महिला हूं। मुझे इसकी पूरी उम्मीद है। हां, मगर फिर भी आपको उम्मीद रहती है कि लोग आपसे अच्छा बर्ताव करें।'

Khloe kardashian की मुड़ी ऊँगली को देख ट्रोलर्स ने कर दिया ट्रोल

छुट्टियां मनाने आइलैंड पहुंची किम

खुद को सेहतमंद रखने के लिए रोजाना योग करना पसंद करती हैं ये अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -