एयरपोर्ट पर ही रोमांस करने लगी जेनिफर लोपेज, मंगेतर के साथ किया रोमांस
एयरपोर्ट पर ही रोमांस करने लगी जेनिफर लोपेज, मंगेतर के साथ किया रोमांस
Share:

हॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री और अमेरिकन पॉप सिंगर में शुमार जेनिफर लोपेज ने बीते दिनों अमेरिका के पूर्व दिग्गज बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्ज संग सगाई की है और जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को फैंस के साथ भी साझा किया था. जिसे काफी पसंद भी किया था. इसके लिए जेनिफर के करोड़ों फैन ने उन्हें शुभकामनांए भी दी थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब हाल ही में 49 साल की जेनिफर को मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज के साथ मियामी एयरपोर्ट पर देखा गया था और एयरपोर्ट पर कपल ने बिना शर्म किए एक दूसरे के साथ लिपलॉक किया. इसकी अब काफी चर्चा हो रही है और खास बात यह रहे कि इसकी तस्वीर पर अपनी फैंस के लाइक्स और कमेंट्स करने का सिलसिला नहीं थम रहा है. यह फोटो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है. 

बताया जा रहा है कि इस हॉट रोमांस के बाद जेनिफर और एलेक्स ने अलग-अलग विमानों में कदम रखा था. वहीं, अब उनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी मात्रा में शेयर और पनंद करने में लगे हुए हैं. आप देख सकते हैं कि इस दौरान जेनिफर ने उड़ान के लिए अपने लुक को कैजुअल रखा और वह व्हाइट स्वेटर के साथ व्हाइट पैंट पहने हुए बेहद स्टाइलिश दिखीं. 

चौथी पत्नी से अलग हुए निकोलज केज, जानिए क्या है मामला ?

VIDEO : भीड़ के बीच फंसी मशहूर सिंगर, अनजान शख्स ने कर दिया किस और....

फैंस के दिलों पर फिर राज कर गई डेमी रोज, बिकिनी में दिए ऐसे सेक्सी पोज

भरी गर्मी में आग लगा रही यह मॉडल, उड़ी फैंस की रातों की नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -