सड़कों पर ज्यूस पीती हुई नजर आई जेनिफर लोपेज, खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल
सड़कों पर ज्यूस पीती हुई नजर आई जेनिफर लोपेज, खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल
Share:

हॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री में शुमार और अमेरिकन पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज बीते दिनों अमेरिका के पूर्व दिग्गज बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्ज संग रिश्ते को लेकर ख़बरों में थी. बता दें कि अब इस कपल ने सगाई भी कर ली हैं. वहीं उस दौरानजेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था. जबकि अब हाल ही में जेनिफर को न्यूयॉर्क शहर में हसलर्स के सेट से बाहर निकलते समय स्पॉट किया गया. जहां उनका एक अलग ही अंदाज नजर आया.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान 49 साल की जेनिफर ब्लैक प्रिंटेड बेल्ट वाले टॉप और लेदर पैंट के साथ जैकेट पहने हुए नजर आई. उनका यह अंदाज हर किसी को काफी पसंद आ रहा हैं. साफ तौर पर आप देख सकते है कि इन तस्वीरों में जेनिफर काफी थकी-थकी नजर आ रही हैं और वे इस दौरान भी काफी सुंदर नजर आ रही है. 

आप देख सकते हैं कि इस दौरान उनके हाथ में जूस का गिलास भी न्र आ रहा हैं. ब्रोंक्स में जन्मी हसीना ने कूल अंदाज में पोज दिए हैं और अपनीआउटफिट के साथ लगी शेड्स उनके लुक को परफैक्ट बनाने का काम कर रही हैं. सिंगर और अभिनेत्री ने सिल्वर डिज़ाइन के साथ ब्लैक शूट पहन रखा था. वहीं जेनिफर की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. जानकारी के मुताबिक, रोड्रिग्ज और जेनिफर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर उन्होंने सगाई कर ली. 

 

चुनाव लड़ने के लिए तैयार है विवेक ओबेरॉय, बताया किस सीट से होंगे खड़े

सलमान की आने वाली 4 फिल्मों की लिस्ट, सभी में होगा जबरदस्त धमाल

BJP के खिलाफ 600 कलाकार, अनुपम खेर ने भी माना सही है

प्रियंका के पति ने किया गोविंदा के गाने पर डांस, नहीं रोक पाएंगे हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -