सिंगर नहीं बल्कि डांसर के तौर पर जेनिफर लोपेज ने की थी अपने करियर की शुरुआत

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर, एक्ट्रेस, डांसर, फैशन डिजाईनर, टेलीविजन निर्माता जैसी बहुआयामी व्यक्तित्व की धनी जेनिफर लोपेज आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। भले ही उनकी उम्र 51 साल हो चुकी है, मगर अब भी वह किसी कमसिन हसीना की भांति दिखाई देती हैं। जेनिफर लोपेज फ़ोर्ब्स मैगजीन के एक सर्वे के अनुसार, हॉलीवुड में लैटिन अमेरिकी मूल की सबसे अमीर शख्सियत हैं। वह एक लोकप्रिय सिंगर, एक्ट्रेस, डांसर, फैशन डिजाईनर और टेलीविजन निर्माता हैं।

बता दे कि जेनिफर लोपेज इन लिविंग कलर टेलीविज़न कॉमेडी प्रोग्राम में बतौर डांसर अपने करियर का आरम्भ किया। उन्होंने बाद में सेलिना (1997), आउट ऑफ़ साइट (1998) तथा एंजल आइस (2001) के साथ अभिनय के क्षेत्र में क़दम रखा। जहां सभी के लिए उन्होंने उत्कृष्ट एक्ट्रेस के तौर पर पुरस्कार जीता। जेनिफ़र लोपेज़ का जन्म न्यूयॉर्क के दक्षिण ब्रॉन्क्स शहर में हुआ था। उनके माता पिता कैथोलिक ईसाई थे। उनकी दो बहनें लिंडा और लेजली हैं।

जेनिफर लोपेज अपने अंदाज तथा स्वैग के लिए जानी जाती हैं। वही अभी हाल ही में अभिनेत्री जेनिफर लोपेज के बोटॉक्स ट्रीटमेंट लेने की खबरें सुर्ख़ियों में बनी हई थीं। इस पर उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा। हालांकि, अभिनेत्री ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है तथा इस प्रकार की खबरों का खंडन किया है। जेनिफर लोपेज, जिन्होंने हाल ही में एक स्किनकेयर, जेएलओ ब्यूटी लॉन्च किया था। 

हैदराबाद ने दिया उर्दू में विज्ञान पर पुस्तकें प्रकाशित करने की आवश्यकता पर बल

योगी सरकार का बड़ा फैसला- यूपी के 40 लाख अंत्योदय कार्ड धारकों को मिलेगा मुफ्त इलाज

अमेरिकी न्यायाधीश ने इंडियाना विश्वविद्यालय के टीके की आवश्यकताओं को रखा बरकरार

Most Popular

- Sponsored Advert -